झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 29, 2020, 5:20 PM IST

ETV Bharat / state

बॉर्डर इलाके में भीषण जाम से मिलेगी राहत, पुलिस प्रशासन ने अपनाई नई तकनीक

साहिबगंज जिला के बॉर्डर इलाके में अक्सर जाम की समस्या बनी रहती है. कह सकते हैं कि हर दिन ही 4-5 घंटे लोग जाम में फंस जाते हैं. इस समस्या ने निजात पाने के लिए पुलिस प्रशासन ने नई रणनीति अपनाई है.

Jam problem in Sahibganj, Sahibganj police administration, road jam in Sahibganj, साहिबगंज में जाम की समस्या, साहिबगंज पुलिस प्रशासन, भीषण जाम
जाम में फंसे वाहन

साहिबगंज: जिला के बॉर्डर इलाका में भीषण जाम लगने से लोगों की परेशानी बढ़ती जा रही है. खासकर मरीज और स्कूली बच्चों को अधिक प्रभावित कर रहा है जाम की समस्या. जाम की स्थिति ये है कि अगर कोई फंस जाए तो 4 से 5 घंटे समय लग जाते हैं जाम से निकलने में. जिला के मिर्जाचौकी बॉर्डर इलाके में रोजाना जाम की समस्या बनी रहती है.

देखें पूरी खबर

जाम से काफी परेशानी

मिर्जाचौकी बॉर्डर से यदि किसी को भी भागलपुर जाना हो तो सड़क मार्ग से होकर जाना काफी चुनौती भरा रास्ता है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जाम से आम लोगों को काफी परेशानी होती है. लेकिन जिला पुलिस की पहल पर सुधार होता है तो बहुत खुशी की बात है.

ये भी पढ़ें-बाबा भोले की भक्ति में लीन हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, की पूजा-अर्चना

आम लोगों से भी सहयोग लिया जा रहा

वहीं, मिर्जाचौकी थाना प्रभारी ने बताया कि सभी वाहनों को बॉर्डर स्थल पर नो एंट्री लगा दिया गया है. शाम के 7:00 बजे सभी लोडेड गाड़ी को छोड़ा जाएगा. सभी लोडेड वाहनों के लिए रूट चार्ट भी बना दिया गया है. जगह-जगह फोर्स की तैनाती की गई है. इसलिए अब बॉर्डर इलाका में कहीं भी जाम की समस्या नहीं रहेगी. उन्होंने बताया कि इसमें आम लोगों और व्यापारिक वर्ग से सहयोग लिया जा रहा है, ताकि इस अभियान को सफल बनाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details