झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

होटल के सामने से MASTER KEY लगाकर चोर उड़ा से गया बाइक, देखें सीसीटीवी फुटेज

जिरवाबड़ी थाना क्षेत्र में सुभाष चौक के पास विनायक होटल के सामने एक चोर बाइक चुराते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. होटल से खाना खाकर एक व्यक्ति अपनी बाइक ढूंढने लगा, लेकिन उसकी बाइक कहीं नहीं मिली. परेशान होकर होटल मालिक से इसकी शिकायत की गई. इस पर होटल मालिक ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला, तो पता चला कि एक युवक बाइक को नकली चाभी से खोल कर फरार हो गया

By

Published : Mar 9, 2019, 2:44 PM IST

जानकारी देते एचपी जसनार्धन,एसपी,सहिबगंज

साहिबगंज: जिले में इन दिनों बाइक चोर गिरोह काफी सक्रिय हो चुके हैं. रोजाना 2 से 4 बाइकों की चोरी की घटना सामने आती रहती है. जिला प्रशासन गिरोह को पकड़ने के लिए हर कोशिश कर रहा है. चौक चौराहों पर सिविल ड्रेस में पुलिस बल तैनात रहने का दावा किया जा रहा है. लेकिन पुलिस के सारे दावे पेल हो रहे हैं.

बीती रात मामला जिरवाबड़ी थाना क्षेत्र में सुभाष चौक के पास विनायक होटल के सामने एक चोर बाइक चुराते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. होटल से खाना खाकर एक व्यक्ति अपनी बाइक ढूंढने लगा, लेकिन उसकी बाइक कहीं नहीं मिली. परेशान होकर होटल मालिक से इसकी शिकायत की गई. इस पर होटल मालिक ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला, तो पता चला कि एक युवक बाइक को नकली चाभी से खोल कर फरार हो गया.

जानकारी देते एचपी जसनार्धन,एसपी,सहिबगंज

शिकायतकर्ता ने बाइक चोरी की थाने में शिकायत की और पुलिस फुटेज देखकर छानबीन में जुट गई है. पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करने का दावा कर रही है. एसपी ने बताया कि पुलिस सिविल ड्रेस में भी शहर में घूम रही है और भी चोरों को पकड़ने के लिए रणनीति बनाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details