झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 12, 2020, 5:31 PM IST

ETV Bharat / state

महाराष्ट्र सीएम को धमकी देने वाला शातिर शख्स गिरफ्तार, साहिबगंज पुलिस ने दी जानकारी

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को फोन से धमकी मामले में साहिबगंज के शातिर शख्स कृष्ण कुमार सिंह उर्फ सिद्धनाथ सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि महाराष्ट्र पुलिस भी साहिबगंज आई है. महाराष्ट्र से वरीय पदाधिकारी ने इसकी सूचना दी और मोबाइल ट्रेस के आधार पर बिहार के पूर्णिया जिले से कृष्ण कुमार सिंह को गिरफ्तार किया.

person who threatened udhav thackeray arrested,महाराष्ट्र सीएम को धमकी देने वाला शातिर शख्स गिरफ्तार
गिरफ्तार ठग को ले जाती पुलिस

साहिबगंजः महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को फोन से धमकी मामले में साहिबगंज के शातिर शख्स कृष्ण कुमार सिंह उर्फ सिद्धनाथ सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार शख्स क्राइम ब्रांच दिल्ली का आईजी एके सिंह बनकर धमकी देता था और आय से अधिक संपत्ति मामले में भयादोहन करता था.

देखें पूरी खबर

और पढ़ें- उसरी वाटरफॉल में फंसा युवक, चारों तरफ है पानी, देखें वीडियो

ठगी में था माहिर

साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि महाराष्ट्र पुलिस भी साहिबगंज आई है. महाराष्ट्र से वरीय पदाधिकारी ने इसकी सूचना दी और मोबाइल ट्रेस के आधार पर बिहार के पूर्णिया जिले से कृष्ण कुमार सिंह को गिरफ्तार किया. एसपी ने कहा कि वह शातिर ठग है और नकली आईजी बनकर लोगों को चुना लगाता था. वह आय से अधिक संपत्ति मामले का हवाला देकर भयादोहन करता था, कई बार सफल भी हुआ है. साथ ही वह विभिन्न शहरों में नाम बदलकर रहता था और लोगों को ठगने का काम करता था. एसपी ने कहा कि यह साहिबगंज के बड़हरवा में भी रहता था और इसका घर यूपी के बलिया में है. इसके पास कई कंपनी का मोबाइल, कई सिम कार्ड, पैन कार्ड, आधार कार्ड सहित कई दस्तावेज पाए गए हैं. गिरफ्तार ठग चार शादी कर चुका है और पहले पुलिस की नौकरी करता था. नौकरी छोड़कर ठगी का काम करता था.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details