झारखंड

jharkhand

साहिबगंजः जिला प्रशासन की अपील का नहीं दिख रहा असर, बिना मास्क लगाए घूम रहे लोग

By

Published : Mar 30, 2021, 6:14 PM IST

झारखंड में कोरोना संक्रमण फैल रहा है, जिससे दिन-प्रतिदिन कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. कोरोना संक्रमण की बढ़ते खतरे को देखते हुए साहिबगंज जिला प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि बिना मास्क के बाहर नहीं निकलें. लेकिन, लोग बिना मास्क के ही धड़ल्ले से घूम रहे हैं. बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है.

साहिबगंज
कोरोना संक्रमण की खतरा में बावजूद बिना मास्क बाहर निकल रहे हैं लोग

साहिबगंजः राज्य में कोरोना संक्रमण फैल रहा है, जिससे दिन-प्रतिदिन कोरोना मरीज की संख्या में इजाफा हो रहा है. कोरोना संक्रमण की बढ़ते खतरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि बिना मास्क घर से बाहर न निकलें. इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. लेकिन, जिले में प्रशासक की अपील का असर आम लोगों पर नहीं दिख रहा है.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंःकोरोना की वापसी को देख जिला प्रशासन हुआ सतर्क, अलर्ट मोड पर स्वास्थ्यकर्मी

प्रशासन है बेखबर

साबिहगंज जिले में कोरोना मरीज की संख्या लगातार बढ़ रही है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार जिले में लगभग 70 कोरोना मरीज मिला हैं, जिसका कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है. जिला प्रशासन की अपील का असर शहरवासियों पर नहीं दिख रहा है. आलम यह है कि भीड़-भाड़ वाले इलाकों में लोग बिना मास्क पहने धड़ल्ले से घूम रहे हैं. इतना ही नहीं, बेधड़क होकर एक-दूसरे से मिल भी रहे हैं. बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है. इस स्थिति में कोरोना फैलने की खतरा बढ़ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details