झारखंड

jharkhand

साहिबगंज में 3 कोरोना संक्रमित मरीज की स्थिति सामान्य, संपर्क में आए लोगों की खोजबीन जारी

By

Published : Jun 3, 2020, 4:24 PM IST

साहिबगंज में अब तक तीन कोरोना से संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है, तीनों प्रवासी मजदूर है. तीनों ही प्रवासी मजदूर को दूसरे राज्य से आने के बाद क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती थे. वहीं इनके संपर्क में आने वाले लोगों को चिह्नित करने के लिए उनके गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

Normal condition of 3 corona patients
3 कोरोना संक्रमित मरीज की स्थिति सामान्य

साहिबगंजः जिले में अब तक तीन कोरोना से संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है, तीनों प्रवासी मजदूर है. तीनों ही प्रवासी मजदूर को दूसरे राज्य से आने के बाद क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती किया गया था. तीनों श्रमिकों में एक जालंधर से, दूसरा ठाणे से, और तीसरा सूरत से सड़क मार्ग होते साहिबगंज पहुंचा थे.


तीनों मजदूरों का घर जिले के अंतिम छोर पश्चिम बंगाल के बॉर्डर के पास है. वहीं, इनके संपर्क में आने वाले लोगों को चिह्नित करने के लिए उनके गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. बताया जा रहा कि जांच होने तक किसी को भी घर से बाहर या किसी से मिलने पर रोक लगा दिया गया है. वहीं, बुधवार को जिला के उपायुक्त, डीडीसी, एसपी, राजमहल अनुमंडल पदाधिकारी, बरहरवा प्रखंड विकास पदाधिकारी ने गंव और क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया और गांव को सील कर दिया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details