झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साहिबगंज में गला रेत युवक की हत्या, शव पर मिले जख्म के कई निशान

साहिबगंज के जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों ने अहले सुबह से मोहल्ले की गली में एक लाश देखी. छानबीन के बाद पता चला की शव बेचन कुमार मंडल की है. जिसकी हत्या गला रेत कर हत्या की गई है. बेचन के शरीर पर कई जख्म के निशान भी हैं ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या से पहले उसके साथ मारपीट भी की गई थी.

By

Published : Feb 20, 2022, 12:55 PM IST

Murder of young man with throat slit in Sahibganj
Murder of young man with throat slit in Sahibganj

साहिबगंज:जिले के जिरवाबाड़ी थाना के केलाबाड़ी समलापुर में एक युवक की देर रात हत्या कर दी गई. बेचन कुमार मंडल की गला रेतकर हत्या की गई है. रविवार सुबह शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई.

जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय बेचन कुमार मंडल अपनी पत्नी, बच्चों और मां के साथ किराए के मकान में केलाबाड़ी समलापुर में रहता था. उसकी कॉलेज रोड के पास चाय की एक दुकान थी जिससे वह भरण पोषण करता था. शनिवार शाम वह बैंक खाते को आधार से लिंक कराने के लिए कह कर घर से निकला था. जब देर शाम तक वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी ने खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. रविवार सुबह मोहल्ले की गली में लाश मिलने की खबर सुनकर बेचन के परिजन का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:नाबालिग ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने अपहरण कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

मामले की जानकारी मिलते ही जिरवाबाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक के परिजनों का कहना है कि बेचन की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. ऐसे में हत्या किसने और क्यों की है इसका कोई भी अंदाजा नहीं लगा पा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details