झारखंड

jharkhand

साहिबगंजः लापता ट्रक ड्राइवर का मिला शव, 16 फरवरी को हुआ था गायब

By

Published : Feb 21, 2021, 12:09 PM IST

साहिबगंज में तालझारी थाना के छोटी भागियामरी गांव के लापता प्रदीप महलदार का शव रविवार को बरामद किया गया. इसको लेकर परिजनों हत्या की आशंका जताई है.

missing-truck-drivers-dead-body-found-in-sahibganj
ट्रक ड्राइवर का मिला शव

साहिबगंजः 16 फरवरी से गायब हाइवा चालक ड्राइवर प्रदीप महलदार का शव रविवार को सुबह मिला. शव बिहार राज्य के अहमदाबाद थाना अंतर्गत गोला घाट के पास से बरामद किया गया. रविवार सुबह गंगा नदी में शव दिखा तो ग्रामीणों ने प्रशासन को इसकी जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें- साहिबगंजः लापता पुत्र की तलाश में दर-दर भटक रहे माता-पिता, समदा फेरी घाट से हुआ था गायब

प्रशासन की मदद से शव नदी से बाहर निकाला गया. शव की पहचान प्रदीप महलदार के रूप में हुई जो साहिबगंज के तालझारी थाना अंतर्गत छोटी भागियामरी का रहने वाला है. परिजन वहां पहुंचकर शव की पहचान की. परिजनों का आरोप है कि प्रदीप महलदार की हत्या हुई है हाथ टूटा हुआ है शरीर पर कई जगह जख्म है. परिजनों ने कहा कि मामले की जांच सही से की जाए तो सदर प्रखंड के समदा फेरी सेवा घाट के कई हस्ती का नाम आ सकता है.

16 फरवरी से था गायब

16 फरवरी की रात को प्रदीप महलदार खलासी के साथ 9 बजे रात तक खाया-पीया और ट्रक में सो गया, जब रात के 11 बजे खलासी की आंख खुली तो प्रदीप वहां नहीं था. काफी तलाश करने के बाद खलासी ने इसकी जानकारी घरवालों को दी. परिजनों ने अपने लापता पुत्र की तलाश को लेकर एसपी और डीसी तक से गुहार लगाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details