झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रेल दोहरीकरण के कारण साहिबगंज में मेगा ब्लॉक, लंबी दूरी की ट्रेन रद्द होने से यात्री हलकान

साहिबगंज मालदा डिवीजन के अंर्तगत भागलपुर रेलखंड के लैलख ममलखा और सबौर के बीच रेल दोहरीकरण का काम चल रहा है. इस कारण इस रूट को 14 फरवरी तक के लिए मेगा ब्लॉक किया गया है. जिससे सुबह के नौ बजे के बाद और शाम होने तक सभी ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. इस कारण यात्रियों और छात्राओं को काफी परेशानी का सामना उठाना पड़ रहा है.

By

Published : Feb 12, 2019, 8:49 AM IST

जानकारी देते यात्री

साहिबगंज: मालदा डिवीजन के अंर्तगत भागलपुर रेलखंड के लैलख ममलखा और सबौर के बीच रेल दोहरीकरण का काम चल रहा है. इस कारण इस रूट को 14 फरवरी तक के लिए मेगा ब्लॉक किया गया है. जिससे सुबह के नौ बजे के बाद और शाम होने तक सभी ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. इस कारण यात्रियों और छात्राओं को काफी परेशानी का सामना उठाना पड़ रहा है.

जानकारी देते यात्री


यात्रियों का कहना है कि पटना और गया तक जाने के लिए दिन में एक मात्र ट्रेन थी, जिसे कैंसिल कर दिया गया है. इस कारण उन लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. यात्रियों का कहना है कि अभी परेशानी हो रही है, लेकिन रेल दोहरीकरण हो जाता है तो ट्रेनों की संख्या बढ़ेगी, जिससे उन लोगों को इस रूट में आना जाना आसान हो जाएगा.


रेल टिकट निरीक्षक का कहना है कि अभी लैलख ममलखा और सबौर के बीच काम चल रहा है, जो 14 फरवरी तक चलेगा. कहा कि माना यात्रियों की परेशानी हो रही है, लेकिन आने वाले समय मे रेल दोहरीकरण होने से ट्रेनों की संख्या बढ़ जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details