झारखंड

jharkhand

साहिबगंज: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आगमन को लेकर बैठक, राजमहल विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी की मांग

By

Published : Oct 11, 2019, 3:41 AM IST

झारखंड कांग्रेस कमिटी के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव का 13 अक्टूबर को साहिबगंज में आगमन होने जा रहा है. इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाई.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आगमन को लेकर बैठक

साहिबगंज: जिले में झारखंड कांग्रेस कमिटी के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं ने बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाई. जिलाध्यक्ष ने कहा कि महागठबंधन की वजह से कांग्रेस का कैडर वोट जेएमएम को चला जाता है, जबकि राजमहल विधानसभा में जेएमएम का कहीं कोई अस्तित्व नहीं है.

देखें पूरी खबर

भव्य स्वागत के लिए रणनीति
बता दें कि झारखंड कांग्रेस कमिटी के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव का आगमन 13 अक्टूबर को साहिबगंज में होने जा रहा है. वे मुख्य रूप से शहर के टाउन हॉल में निषाद अधिकार सम्मेलन के उद्धघाटन में शरीक होने आ रहे हैं. झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पहली बार वे साहिबगंज के दौरा करेंगे. वे साहिबगंज के पूर्व पुलिस कप्तान भी रह चुके हैं. इसे लेकर साहिबगंज कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं की ओर से एक बैठक की गई, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष का ढोल-बाजा के साथ शहर में भ्रमण कराने और भव्य स्वागत के लिए रणनीति बनाई गई.

ये भी पढ़ें-नक्सलियों ने दी गीतांजलि एक्सप्रेस उड़ाने की धमकी, रेल अधिकारियों में मचा हड़कंप

राजमहल विधानसभा कांग्रेस का गढ़
साहिबगंज कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि शहर के टाउन हॉल में निषाद अधिकार सम्मेलन में भाग लेने के बाद प्रदेश अध्यक्ष श्री होटल में कार्यकर्ता सम्मेलन सह अभिनंदन समारोह में भाग लेंगे और पार्टी को मजबूत करने को लेकर चर्चा की जाएगी. उन्होंने कहा कि राजमहल विधानसभा से कांग्रेस के सीट को लेकर चर्चा की जाएगी क्योंकि राजमहल विधानसभा कांग्रेस का गढ़ रहा है.

जेएमएम का नहीं है कोई अस्तित्व
जिलाध्यक्ष ने कहा कि महागठबंधन के वजह से कांग्रेस का कैडर वोट जेएमएम को चला जाता है, जबकि राजमहल विधानसभा में जेएमएम का कहीं कोई अस्तित्व नहीं है. उन्होंने कहा कि राजमहल विधानसभा सीट को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई है. इसलिए राजमहल सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी की मांग की जाएगी और इस विधानसभा सीट से कांग्रेस अपना उम्मीदवार घोषित करेगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details