झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

माघी मेला को लेकर श्रद्धालुओं की बढ़ाई गई सुविधा, सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का तीनपहाड़ स्टेशन पर होगा ठहराव

राजकीय माघी मेला में देश के कोने कोने से श्रद्धालु लाखों की संख्या में तीनपहाड़ पहुंचते हैं, श्रद्धालुओं की परेशानी को देखते हुए डीआरएम ने तीनपहाड़ स्टेशन पर सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव के आदेश दिए हैं.

By

Published : Feb 20, 2019, 7:08 AM IST

एक्सप्रेस ट्रेनों का तीनपहाड़ स्टेशन पर होगा ठहराव

साहिबगंज: गुरुवार से 3 दिनों तक चलने वाला राजकीय माघी मेला में देश के कोने कोने से श्रद्धालु लाखों की संख्या में पहुंचते हैं, उनकी सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन ने खास व्यवस्था किया है. श्रद्धालुओं की परेशानी को देखते हुए डीआरएम ने तीनपहाड़ स्टेशन पर सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव के लिए आदेश दिए हैं.

एक्सप्रेस ट्रेनों का तीनपहाड़ स्टेशन पर होगा ठहराव

श्रद्धालुओं को राजमहल स्टेशन पहुंचने में काफी परेशानी होती थी, उन्हें तीनपहाड़ स्टेशन से ट्रेन बदलकर राजमहल पहुंचना पड़ता था. ऐसे में दूर-दराज से आने वाले श्रद्धालुओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था.

जिला उपायुक्त संदीप सिंह ने मालदा डिवीजन के डीआरएम को पत्र लिखकर तीनपहाड़ स्टेशन माघी मेला तक एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव के लिए पत्र लिखा था, उसके बाद डीआरएम ने रेलवे को तीनपहाड़ स्टेशन पर सभी एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव का निर्देश दिया था. जिला प्रशासन ने श्रद्धालुओं को मदद के लिये may I help you काउंटर भी खोला है, जिससे श्रद्धालुओं की परेशानी को दूर किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details