झारखंड

jharkhand

ईस्टर्न रेलवे के जीएम का साहिबगंज दौरा, DC ने मुलाकात कर आरओबी बनाने की अपील की

By

Published : Feb 6, 2020, 10:55 PM IST

साहिबगंज में ईस्टर्न रेलवे के जीएम सुनीत कुमार शर्मा पहुंचे. जिले के उपायुक्त ने रेलवे जीएम से मुलाकात कर आरओबी बनाने के बात कही. जीएम ने इस बात को संज्ञान में लेते हुए 90 दिन के अंदर काम चालू करने का भरोसा दिया.

ईस्टर्न रेलवे के जीएम का साहिबगंज दौरा, DC ने आरओबी बनाने की अपील की
उपायुक्त और जीएम

साहिबगंजः ईस्टर्न रेलवे के जीएम सुनीत कुमार शर्मा गुरुवार को साहिबगंज दौरा पर थे. उनके आगमन को लेकर रेल प्रशासन पूरी तरह कमर कस चुकी थी. इसी कड़ी में साफ-सफाई और साज-सज्जा को लेकर कई दिनों से काम चल रहा था.

देखें पूरी खबर

और पढ़ें- डिजिटल इंडिया के जमाने में बुनियादी सुविधाओं से वंचित है यह गांव, यहां मनमर्जी से खुलता है स्कूल

उपायुक्त ने की मुलाकात

वहीं, जीएम के आगमन पर जिले के उपायुक्त वरुण रंजन उनसे मिलने अचानक रेलवे स्टेशन पहुंच गए और मुलाकात कर जिला के समस्याओं को रखा. जिला बेहतर तरीके से सुंदर कैसे हो इस पर काफी देर मंथन हुआ. उपायुक्त ने मुख्य रूप से जिला में पूर्वी फाटक और पश्चिमी फाटक पर रेलवे ओवर ब्रिज को लेकर चर्चा किया और कहा कि यह बन जाता है तो शहर वासियों को जाम से निजात मिल जाएगा.

वहीं जीएम सुनीत कुमार शर्मा ने उपायुक्त के अपील को संज्ञान में लिया और पत्रकारों को बताया कि 3 महीने के अंदर दोनों फाटक की समस्या का निदान हो जाएगा. टेंडर की पूरी प्रक्रिया खत्म कर बहुत जल्द रेलवे ओवरब्रिज दोनों फाटक पर बनना चालू हो जाएगा. उपायुक्त के इस असाधारण पहल को लेकर जिले वासियों में चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग डीसी को इस पुनीत कार्य के लिए धन्यवाद दे रहे हैं.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details