झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साहिबंगज में युवती से छेड़खानीः लड़कों के चंगुल से भागकर लड़की पहुंचा थाना

साहिबंगज में युवती से छेड़खानी (Girl Molested in Sahibganj) का मामला सामने आया है. लड़की किसी तरह उन लड़कों के चंगुल से खुद को बचाकर भाग निकली और सीधे नगर थाना आकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

By

Published : Jan 2, 2022, 8:09 PM IST

girl-molested-in-sahibganj-town-police-station
साहिबंगज में युवती से छेड़खानी

साहिबगंजः जिला में नगर थाना क्षेत्र में एक युवती से छेड़खानी का मामला सामने आया है. भुक्तभोगी लड़की ने बताया कि वो चौका-बर्तन का काम करती है. रविवार को वो काम खत्म करके घर लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में खड़े नशे में धुत कुछ लड़के उसके साथ छेड़खानी करने लगे. जिसके बाद वो किसी तरह दरिंदों के चंगुल से वहां से जान बचाकर भागी और सीधे नगर थाना (Sahibganj Town Police Station) पहुंच गयी. जहां उसने आरोपियों के खिलाफ थाना में शिकायत दी है. साहिबंगज में युवती से छेड़खानी मामले में पुलिस ने एक युवक को भी पकड़ा है.

इसे भी पढ़ें- धनबाद में छेड़खानी पर सरेआम पिट गए तीन मनचले, महिलाओं पर कस रहे थे फब्तियां

पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो एक मोहल्ला में एक घर से चौका बर्तन का काम करके लौट रही थी. तभी रास्ते में मौजूद चार लोगों ने उससे छेड़खानी शुरू कर दी. वो चारों नशे में धुत थे और युवती के साथ दुष्कर्म करने की बातें कर रहे थे. लेकिन किसी तरह वो उनके चंगुल से भागकर अपनी जान बचाने में कामयाब रही. पुलिस से किए शिकायत में युवती ने बताया कि इस घटना के तुरंत बाद वो परिजनों के साथ थाना पहुंची. युवती ने बताया कि उन चारों आरोपियों में से सिर्फ एक व्यक्ति को वो पहचानती है.

साहिबंगज में युवती से छेड़छाड़ की घटना की शिकायत को लेकर नगर थाना प्रभारी धर्मपाल प्रसाद ने बताया कि इस मामले में एक युवक को पकड़ कर लाया गया है. उससे पूछताछ भी चल रही है, मामले में आरोप सही पाए जाने पर कार्रवाई होगी. इसके साथ ही बाकी आरोपियों की भी गिरफ्तारी जरूर और जल्द होने का आश्वासन थाना प्रभारी ने युवती को दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details