झारखंड

jharkhand

साहिबगंजः वृद्धाश्रम में बुजुर्गों का रखा जा रहा विशेष ध्यान, कोरोना में हैं सुरक्षित और स्वस्थ्य

By

Published : May 24, 2021, 7:45 AM IST

साहिबगंज के वृद्धाश्रम में 22 महिला और पुरुष बुजुर्ग रह रहे हैं, जो कोरोना संक्रमण काल में पूरी तरह सुरक्षित हैं. बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखा जा रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए काम हो रहे हैं.

elderly-safe-from-corona-infection-in-sahibgang
वृद्धाश्रम में बुजुर्गों पर रखा जा रहा विशेष ध्यान

साहिबगंजः कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में बुजुर्गों पर ज्यादा खतरा था. इसको लेकर राज्य और जिला प्रशासन की ओर से अपील की गई कि बुजुर्गों का विशेष ख्याल रखे. वहीं, शहर के वृद्धाश्रम में दर्जनों की संख्या में बेसराहा बुजुर्ग रह रहे हैं, जो कोरोना महामारी में पूरी तरह से सुरक्षित और स्वस्थ हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

यह भी पढ़ेंःसाहिबगंज में आज इन जगहों पर मिलेगी कोरोना वैक्सीन, बनाए गए 16 टीकाकरण केंद्र

वृद्धाश्रम में 22 बुजुर्ग हैं, जो कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए रह रहे हैं. इससे सभी बुजुर्ग कोरोना संक्रमण से सुरक्षित हैं. सभी बुजुर्ग कोविड वैक्सीनेशन की पहली डोज ले चुके हैं और दो से तीन दिनों में दूसरा डोज भी लेने वाले हैं.

नहीं निकलते आश्रम से बाहर

बुजुर्गों का कहना है कि वृद्धाश्रम से बाहर कभी नहीं जाते हैं. वृद्धाश्रम में ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भोजन करते हैं और सुबह-शाम योगा करते हैं. वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं. वृद्धाश्रम के इंचार्ज ने बताया कि जिला प्रशासन की मदद से हरसंभव उनको मदद पहुंचाई जा रही है. उन्होंने बताया कि कोविड गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन किया जाता है. यही कारण है कि वृद्धाश्रम की 22 महिला और पुरुष बुजुर्ग सुरक्षित और स्वस्थ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details