झारखंड

jharkhand

शहीद के परिवारों को मिली मदद, जिला प्रशासन ने दिया एक-एक लाख रुपए का चेक

By

Published : Jun 22, 2020, 11:33 AM IST

साहिबगंज के डीसी वरुण रंजन ने शहीद हुए कुंदन ओझा और मुन्ना यादव के परिवार को सहायता राशि के रूप में एक-एक लाख रुपए का चेक दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अपनी जान की परवाह किए बिना देश के लिए कुर्बान होने वाले दोनों सपूतों का पूरा देश हेमशा ऋणी रहेगा.

DC provided Relief fund to the family of Martyrs Kundan Ojha and Munna Yadav
सहायता राशि देते डीसी

साहिबगंज: छत्तीसगढ़ नक्सली मुठभेड़ में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान मुन्ना यादव और लद्दाख के गलवान घाटी में चीन से लड़ते हुए शहीद कुंदन ओझा के परिवार को जिला उपायुक्त वरुण रंजन ने सहायता राशि के रूप में एक-एक लाख रुपए का चेक प्रदान किया. इस दौरान उन्होंने उनके परिजनों से कहा कि पूरे जिले को उनके वीरों पर नाज है. जिला प्रशासन और जिलेवासियों की संवेदनाएं शहीदों से जुड़ी हुई हैं.

देखें पूरी खबर

उपायुक्त वरुण रंजन शहीद मुन्ना यादव के महादेवगंज स्थित पैतृक आवास और डिहारी गांव में कुंदन ओझा के पैतृक आवास पर उनके परिजनों से मिलने पहुंचे और दोनों शहीदों की पत्नी को एक-एक लाख रुपए का चेक दिया.

इस दौरान उपायुक्त रंजन ने कहा कि अपनी जान की परवाह किए बिना देश के लिए कुर्बान होने वाले दोनों सपूतों का पूरा देश हेमशा ऋणी रहेगा. साहिबगंज के दोनों वीरों के परिवार की मदद के लिए जिला प्रशासन हमेशा तैयार है और पूरा जिला उनकी शहादत को सलाम करता है.

ये भी देखें-कोल ब्लॉक आवंटन मामले में सीएम हेमंत सोरेन का सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला सही: सरयू राय

इस दौरान उपविकास आयुक्त मनोहर मरांडी, राजमहल विधयाक अनंत ओझा, साहिबगंज अनुमंडल पदाधिकारी पंकज कुमार साव, बीडीओ साहिबगंज प्रतिमा कुमारी, सीओ महेंद्र मांझी, एनडीसी जय कुमार राम, जनसंपर्क पदाधिकारी विकास हेंब्रम उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details