झारखंड

jharkhand

साहिबगंज के बैडमिंटन खिलाड़ी आदित्य को उपायुक्त ने किया सम्मानित, अंतर महाविद्यालय बैडमिंटन प्रतियोगिता में किया था उत्कृष्ट प्रदर्शन

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 11, 2023, 9:28 PM IST

साहिबगंज के दो बैडमिंटन खिलाड़ियों ने जिले का मान बढ़ाया है. दोनों खिलाड़ियों ने अंतर महाविद्यालय बैडमिंटन (पुरुष) प्रतियोगिता 2023 में शानदर प्रदर्शन कर साहिबगंज कॉलेज का नाम रोशन किया है. साहिबगंज पहुंचने पर दोनों खिलाड़ियों को उपायुक्त ने सम्मानित किया. DC honored Sahibganj badminton player.

http://10.10.50.75//jharkhand/11-November-2023/jh-sah-02-player-jh10026_11112023174211_1111f_1699704731_517.jpg
DC Honored Sahibganj Badminton Player

साहिबगंज:अंतर महाविद्यालय बैडमिंटन (पुरुष) प्रतियोगिता 2023 में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए साहिबगंज उपायुक्त रामनिवास यादव ने जिले के दो खिलाड़ियों को ट्रॉफी और मेडल देकर सम्मानित किया. सम्मानित होने वाले खिलाड़ियों में आदित्य कुमार और प्रणव लाल शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-साहिबगंज के तीन एथलीट कोयंबटूर रवाना, 38वीं जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप में दिखाएंगे जलवा

दुमका में हुई थी बैडमिंटन प्रतियोगिताः दरअसल, संताल परगना प्रमंडल के महिला कॉलेज दुमका में 9 नवंबर 2023 को अंतर महाविद्यालय बैडमिंटन प्रतियोगिता 2023 का आयोजन किया गया था. जिसमें साहिबगंज कॉलेज का प्रतिनिधित्व आदित्य कुमार और प्रणव लाल ने किया था. प्रतियोगिता में सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय दुमका के सभी कॉलेजों के खिलाड़ियों ने भाग लिया था.

उपायुक्त ने खिलाड़ियों को हर संभव मदद का दिया भरोसाः इस दौरान उपायुक्त रामनिवास यादव ने कहा कि जिला प्रशासन और खेल विभाग जिले के खिलाड़ियों को हर संभव मदद करने के लिए तैयार है. खिलाड़ी ईमानदारी पूर्वक खेलें और अनुशासन, मेहनत और तकनीक से अपने लक्ष्य को प्राप्त करें.

आदित्य ने सफलता का श्रेय उपायुक्त को दियाः वहीं इस मौके पर आदित्य कुमार ने कहा कि उपायुक्त राम निवास यादव के कारण ही मैं अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर पाया. उपायुक्त हमेशा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हैं. आदित्य ने अपनी सफलता का श्रेय उपायुक्त को दिया है.

खेल से जुड़े सभी पदाधिकारियों ने दी शुभकामनाएंः वहीं जिला बैडमिंटन संघ के पूर्व सचिव पूर्व क्रीड़ा निदेशक सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय दुमका के डॉ रणजीत कुमार सिंह, जिले के वरीय बैडमिंटन खिलाड़ी ने बधाई शुभकामनाएं दी हैं.

साहिबगंज में कराया जा रहा इंडोर स्टेडियम का निर्माणः गौरतलब है कि जिला में डीएमएफटी फंड से इंडोर स्टेडियम का निर्माण कराया जा रहा है. पिछले दिनों उपायुक्त राम निवास यादव और सांसद विजय हांसदा ने भूमि पूजन कर शिलान्यास किया था. आन वाले दिनों में इंडरो स्टेडियम का निर्माण हो जाने से यहां के खिलाड़िया को काफी लाभ मिलेगा. बैडमिंटन, कबड्डी, कुश्ती के लिए अत्याधुनिक तरीके से लैस व्यवस्था होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details