झारखंड

jharkhand

साहिबगंज में DC और DDC के साथ SP ने भी उठाई झाड़ू, सिदो कान्हू पार्क की साफाई का उठाया बीड़ा

By

Published : Feb 16, 2021, 3:44 PM IST

साहिबंगज जिले में शहिद सिदो कान्हू पार्क की सफाई की जिम्मा खुद अधिकारियों ने उठाया. इसके लिए डीसी, डीडीसी, एडीसी, एसपी, डीएसपी सहित कई पदाधिकारी पार्क पहुंचे और हाथों में झाड़ू लेकर सफाई की.

shahid-sido-kanhu-park
पार्क को बनाया जा रहा है सुंदर

साहिबगंजः हूल क्रांति के महानायक सिदो कान्हू के नाम पर बने पार्क की सफाई जिला प्रशासन के अधिकारियों ने की. इस दौरान डीसी, डीडीसी, एडीसी, एसपी, डीएसपी सहित कई पदाधिकारियों में हाथ में झाड़ू लेकर पार्क की साफाई की.

यह भी पढ़ें:सर्व सिद्धिदायी अबूझ योग से बेहद खास है बसंत पंचमी

जिले में पहली बार ऐसा देखा गया कि जिला प्रशासन के अधिकारी किसी को आदेश देने की जगह खुद पार्क में पहुंचे और उसकी साफाई की. इस दौरान अधिकारियों में हाथ में झाड़ू उठाई और सफाई कर पार्क को खूबसूरत बनाया. उपायुक्त रामनिवास यादव की अध्यक्षता में डीडीसी, एडीसी, सिविल सर्जन, एसपी, डीएसपी सहित थाना प्रभारी भी इस सफाई अभियान का हिस्सा बनें.
डीसी रामनिवास यादव हाथ में कचिया लेकर जंगल झाड़ियों को साफ करते नजर आए. वहीं, दूसरी तरफ उप विकास आयुक्त भी झाड़ू लेकर जंगलों को साफ करते नजर आएं. तमाम पदाधिकारियों द्वारा सिद्धू कान्हू पार्क को तीन से चार घंटे मेहनत कर साफ किया गया. उपायुक्त ने कहा कि वीर शहीद सिद्धू कान्हू के पार्क की सुरक्षा करना सबकी जिम्मेदारी है. सबको मिलकर इस पार्क की खूबसूरती को बनाए रखना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details