झारखंड

jharkhand

अपराधियों ने जेल के जवान को मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : May 1, 2020, 3:00 PM IST

साहिबगंज मंडल कारा के कक्षपाल सिपाही को अपराधियों ने गोली मार दी है. बता दें कि सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल उन्हें बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Sahibganj Division Jail, Dhanbad PMCH, Soldier shot in Sahibganj, crime in Sahibganj, साहिबगंज मंडल कारा, धनबाद पीएमसीएच, सिपाही को मारी गोली, साहिबगंज में अपराध
घायल जवान

साहिबगंज: मंडल कारा के कक्षपाल सिपाही को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जवान को एक गोली सिर और दूसरी गोली दाहिने हाथ में लगी है. डॉक्टरों ने सिपाही को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया है.

देखें पूरी खबर

गढ़वा का रहनेवाला है जवान

बता दें कि घायल सिपाही रजनीश कुमार चौबे झारखंड के गढ़वा जिले के रहनेवाले हैं. जवान की पहली पेस्टिंग साहिबगंज मंडल कारा में हुआ था. वहीं पहले से घात लगाए तीन अपराधियों ने खदेड़ा और जवान को गोली मार दी.

जांच जारी

वहीं, मामले पर एसडीपीओ राजा कुमार मिश्र ने कहा कि कई बिंदु पर जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से साहिबगंज में अपराधियों का मनोबल बढ़ा है, बहुत जल्द अपराधी पकड़े जाएंगे.

ये भी पढ़ें-माता-पिता खेत में कर रहे थे काम, डोभा में डूबकर बच्चे की गई जान

जांच के बाद मामला होगा साफ

इधर, जेल के एक सिपाही ने बताया कि लॉकडाउन को लेकर कई कैदियों को छोड़ा जा रहा है. इसी दौरान खबर मिली की सिपाही रजनीश कुमार चौबे को गोली मारी गई है. अब तो जांच के बाद ही मामले से पर्दा उठ पाएगा कि आखिर उन पर किसने और क्यों हमला किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details