झारखंड

jharkhand

Firing in Sahibganj: भीड़ वाले इलाके में 9 राउंड फायरिंग, राहगीरों को लगी गोली

By

Published : Jun 25, 2023, 10:29 PM IST

Updated : Jun 25, 2023, 10:41 PM IST

साहिबगंज में फायरिंग हुई है. नगर थाना क्षेत्र के भीड़ वाले इलाके में अपराधियों ने करीब 9 राउंड फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी. इस गोलीबारी की घटना में कई लोग जख्मी हुए हैं. अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

crime-many-injured-in-firing-in-sahibganj
डिजाइन इमेज

देखें वीडियो

साहिबगंज: रविवार शाम पूरा शहर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. नगर थाना क्षेत्र के अत्यंत भीड़भाड़ वाले इलाके कॉलेज रोड में दर्जन भर बदमाशों ने सरेआम गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. इस फायरिंग में कई राहगीरों को गोली लगी है. उनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- खाना खाने के बाद घर से बाहर निकला था युवक, बाइक सवार अपराधियों ने सिर में मारी गोली

साहिबगंज में फायरिंग की घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करीब 9 राउंड गोली चली है, जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं, उनको सदर अस्पताल ले जाया गया है. मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज रोड पूजा स्टोर के पास स्थित चाय दुकान के पास बाइक लगाने को लेकर वहां मौजूद युवकों की दूसरे लड़कों से बहस हो गयी. इसी बीच हथियारबंद बदमाशों ने युवकों पर नौ फायरिंग कर दी. ताबड़तोड़ गोलियां चलने से वहां से गुजर रहे मजहर टोला निवासी असगर अंसारी और कुलीपाड़ा दहिया टोला निवासी साहेब कुरैशी को गोली लग गई. साहेब कुरैशी को तीन गोली हाथ में लगी है, वहीं बुजुर्ग को कंधा में गोली लगी है. ये सभी इलाजरत हैं.

इस वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश वहां से फरार हो गए. गोलीबारी की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मौका-ए-वारदात की छानबीन की. पुलिस ने मौके से 6 खोखा बरामद किया है. मामले की जानकारी मिलते ही साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा सदर अस्पताल पहुंच और मामले की जानकारी ली. इस घटना को लेकर जिला सदर अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

तीन थाना की पुलिस ने वारदात में शामिल लोगों को खोजबीन शुरु कर दी है. सदर अस्पताल में परिजनों और आम लोगों देखने लिए जुटे हुए हैं. इलाके का माहौल तनावपूर्ण है. हर तरफ पुलिस की आलोचना हो रही है कि साहिबगंज में हर चार दिन पर हत्या, चोरी, डकैती की घटनाएं हो रही हैं, जिलावासी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

Last Updated : Jun 25, 2023, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details