झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ग्रामीणों ने की DC से राशन डीलर की शिकायत, कहा- राशन नहीं देते, करते हैं गाली-गलौज, की लाइसेंस सीज करने की मांग

साहिबगंज के राशन कार्डधारी राशन डीलर तरेशा हांसदा पर कार्रवाई और लाइसेंस सीज करने की मांग कर रहे हैं. ग्रामीणों ने राशन डीलर पर अभद्र व्यवहार और राशन नहीं देने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jan 17, 2020, 11:08 PM IST

Scam in ration distribution in Sahibganj, charge on ration dealer, CM Hemant Soren, साहिबगंज में राशन वितरण में घोटाला, राशन डीलर पर आरोप, सीएम हेमंत सोरेन
शिकायत करने पहुंचे ग्रामीण

साहिबगंज: डीसी बाबू, राशन डीलर हम सभी कार्डधारी ग्रामीणों को राशन नहीं दे रहे हैं. अब वे गाली-गलौज पर उतर चुके हैं. सभी कार्डधारी का राशन हड़प लेते हैं और मारने की धमकी तक देते हैं. यह कहना है पतना प्रखंड के सरायविधा गांव के पीड़ित आदिवासी का.

देखें पूरी खबर

राशन डीलर पर आरोप
बता दें कि दर्जनों पीड़ित आदिवासी कार्डधारी उपायुक्त से मिल अपनी व्यथा सुनाने पहुंचे थे. राशन डीलर तरेशा हांसदा पर कार्रवाई और लाइसेंस सीज करने की मांग कर रहे थे. ग्रामीणों का कहना है कि पहले भी शिकायत करने पर डीलर तरेशा हांसदा का लाइसेंस रद्द हो गया था. लेकिन एक बार फिर उन्होंने अपना लाइसेंस जिला से रिनुअल करा कर राशन दुकान ले लिया है और अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-तीन जुनूनी शख्सियत, स्वच्छता और पर्यावरण प्रेम की जबरदस्त मिसाल

कार्रवाई की मांग
ग्रामीणों का कहना है कि हमें जिलास्तर पर न्याय नहीं मिलता है तो अब अपने विधायक झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से गुहार लगाएंगे कि ऐसे डीलर पर कार्रवाई करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details