झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साहिबगंज में महागठबंधन पर जमकर बरसे सीएम, गिनाए घोटाले

साहिबगंज में सीएम ने संबोधन के दौरान विपक्षी दलों की सरकार के घोटालों को गिनाया. साथ ही शिबू सोरेन के आचरण और सांसद विजय हांसदा के तिगुना आय बढ़ने पर सवाल भी उठाया.

By

Published : Apr 25, 2019, 8:09 PM IST

सभा को संबोधित करते सीएम

साहिबगंज: राजमहल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन में पंहुचे सीएम ने विपक्षी दलों के सरकार के घोटालों को गिनाया. साथ ही शिबू सोरेन के आचरण और सांसद विजय के तिगुना आय बढ़ने पर सवाल उठाया.

ये वीडियो देखे

साहिबगंज के राजमहल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू के नामांकन में सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास पहुंचे और शहर के रेलवे जनरल इंस्टिट्यूट में लाखों की संख्या में कार्यकर्तओं को संबोधित किया. हेमलाल को वोट देने की अपील की और पीएम मोदी के ऐतिहासिक काम को गिनाया.

बता दें कि सीएम रघुवर दास केंद में कांग्रेस की सरकार और राज्य में 2014 के पहले महागठबंधन की सरकार पर जमकर बरसे और कहा कि केंद्र और राज्य में दोनों की मिलीजुली सरकार ने झारखंड को लूटने का काम किया है. उन्होंने बताया कि महागठबंधन के सरकार में घोटाला ही घोटाला ही किया है. चाहे वो टू जी घोटाला हो या कोयला, अलकतरा या जमीन घोटाला हो.

सीएम ने कहा कि शिबू सोरेन जब कोयला मंत्री थे कोयला घोटाला हो गया और केंद्र सरकार ने बर्खास्त किया था. राजमहल के जेएमएम सांसद की आय 2014 की तुलना में इस बार तिगुना बढ़ा है और जनता की आय जहां का तहां है. ये महागठबंधन की सरकार सिर्फ लूटने का काम किया है.

उन्होंने पीएम मोदी और मनमोहन सिंह के कार्यकाल और काम को गिनाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने बुढ़े लोगों के लिए प्रति महीना अब 1हजार रुपये देने का फैसला लिया है. हर एक गरीब को मुफ्त में बिजली का कनेक्शन और गैस चूल्हा देने का काम किया है. सौभाग्य योजना के तहत हर एक परिवार को 5 लाख का इंश्योरेंस दिया है. साथ ही साथ 1 रुपया में महिला के नाम से रजिस्ट्री का पहल किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details