झारखंड

jharkhand

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने मनाया युवा विश्वासघात दिवस, कहा- वादे के नाम पर सरकार ने बनाया बेवकूफ

By

Published : Mar 19, 2021, 1:15 PM IST

साहिबगंज में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को युवा विश्वासघात दिवस के रूप में मनाते हुए एक दिवसीय धरना दिया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के किए वादों को याद दिलाया और कहा कि सरकार युवाओं को बेवकूफ बना रही है.

Youth Betrayal Day in sahibganj
भाजयुमो का धरना प्रदर्शन

साहिबगंजः हेमंत सरकार के खिलाफ भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने युवा विश्वासघात दिवस के रूप में एक दिवसीय धरना दिया. भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि हेमंत सरकार ने अपने चुनावी मुद्दों में कहा था कि झारखंड के बेरोजगार युवाओं को नौकरी देंगे लेकिन आज एक साल से अधिक कार्यकाल होने जा रहे हैं लेकिन इस दिशा में युवाओं को मुर्ख बनाने काम किया गया है.

ये भी पढ़ें-रांची में मां ने 42 दिन की बच्ची को जला कर मार डाला, जानिए पूरी कहानी

भाजयुमो के जिला अध्यक्ष ने कहा कि हेमंत सरकार के कार्यकाल में लूट मची हुई है. हर रोज राज्य में दुष्कर्म जैसी घटना घट रही है. हर रोज मर्डर हो रहे हैं. सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे रही है. हर क्षेत्र में हेमंत सरकार फेल साबित हुई है. इसलिए भाजयुमो के नेतृत्व में आज युवा विश्वासघात दिवस के रूप में मना रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा सड़क से लेकर सदन तक युवाओं के हित में आवाज उठाती रहेगी. हेमंत सरकार के किए गए वादों को वह विरोध प्रदर्शन के माध्यम से याद दिलाते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details