झारखंड

jharkhand

MLA ताला मरांडी से कार्यकर्ता खफा, कहा- दोबारा टिकट मिला तो देंगे सामूहिक इस्तीफा

By

Published : Jul 25, 2019, 6:16 PM IST

विधायक ताला मरांडी को कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा. साहिबगंज बीजेपी कमेटी ने ताला मरांडी को दोबारा टिकट नहीं देने की अपील की है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि विधायक ने क्षेत्र में कोई भी विकास का कार्य नहीं किया है.

विधायक का कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

साहिबगंज: बोरियो विधायक और बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी का कार्यकर्ताओं ने विरोध किया. कार्यकर्ताओं ने विधायक पर कई आरोप लगाए. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि विधायक क्षेत्र में कभी नहीं आते हैं और इनके कार्यकाल में क्षेत्र का कोई विकास नहीं हुआ है.

देखें पूरी खबर

बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि विधायक ताला मरांडी ने अपने विधानसभा में आदिवासियों के हित में कुछ भी नहीं किया है. उन्होंने बताया कि इस बार बीजेपी अगर दोबारा ताला मरांडी को टिकट देती है, तो इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा. कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर पार्टी इस बार ताला मरांडी को टिकट देती है तो सामूहिक इस्तीफा दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:-साहिबगंजः जिला परिषद बोर्ड की बैठक से सदस्यों ने किया किनारा, नई योजनाओं पर नहीं लगी मुहर

बीजेपी जिला अध्यक्ष विश्वनाथ गुप्ता ने कहा कि टिकट किसे देना है और किसे नहीं देना है इसका फैसला आलाकमान करेगी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में काम को लेकर आक्रोश जरूर है, लेकिन पार्टी फिर से अगर ताला मरांडी को टिकट देती है तो मजबूरन उनका समर्थन करना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details