झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 16, 2019, 8:40 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी ठोक रही हेमंत सोरेन के गढ़ में जीत का दावा, कहा- दुमका की तरह बरहेट से भी भगाएंगे

साहिबगंज के तीनों विधानसभा राजमहल, बोरियों और बरहेट से जेएमएम ने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं की है. इसे लेकर बीजेपी ने हेमंत सोरेन पर जुबानी वार करते हुए कहा कि इस बार हेमंत सोरेन बीजेपी से डर चुके हैं.

झारखंड विधानसभा चुनाव

साहिबगंज: अभी तक साहिबगंज के तीनों विधानसभा राजमहल, बोरियों और बरहेट से जेएमएम ने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं की है. इसे लेकर बीजेपी ने हेमंत सोरेन पर जुबानी वार करते हुए कहा कि इस बार हेमंत सोरेन बीजेपी से डर चुके हैं. हेमंत सोरेन के गढ़ बरहेट विधानसभा से बीजेपी ने सिमोन मलतो को टिकट देकर मैदान में उतारा है.

देखिए पूरी खबर

बीजेपी जिला अध्यक्ष ने कहा कि इस बार बरहेट विधानसभा से बीजेपी की जीत निश्चित है. बरहेट विधानसभा की जनता बीजेपी रंग में ढल चुकी है. इस बार हेमंत सोरेन की खैर नहीं. इसलिए हेमंत सोरेन वेट एंड वॉच में है कि बरहेट से चुनाव लड़े या लिट्टीपाड़ा विधानसभा से. बीजेपी का दावा है कि जिस तरह पिछले चुनाव में दुमका से भगाया था उसी तरह बरहेट विधानसभा से भी जेएमएम का पत्ता साफ कर देंगे.

ये भी पढ़ें:केन्द्रीय मंत्री बोले- लोग शादी कर रहे हैं, ट्रेन-प्लेन फुल हैं, फिर कहां है मंदी
बीजेपी पर पलटवार करते हुए जेएमएम का वरिष्ठ नेता ने कहा कि अभी तक तीनों विधानसभा से गठबंधन के तहत जेएमएम के खाते में तीनों विधानसभा सीट है. अभी तक किसी भी प्रत्याशी की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन तीनों विधानसभा सीट से जेएमएम की प्रत्याशी की जीत होगी. रही बात हेमंत सोरेन के विधानसभा बरहेट की तो हवा हवाई खबरें उड़ रही है. उन्होंने कहा कि बरहेट जेएमएम का गढ़ शुरू से रहा और आज भी है और आशा है हेमंत सोरेन बरहेट विधानसभा से प्रत्याशी होंगे और जीत जेएमएम की जरूर होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details