झारखंड

jharkhand

भाजपा नेत्री ने हेमंत सोरेन पर साधा निशाना, कहा- विधायक ने 5 सालों में बरहैट की जनता के लिए नहीं किया कोई काम

By

Published : Nov 9, 2019, 9:41 PM IST

साहिबगंज में भाजपा नेत्री सह जीप अध्यक्ष रेणुका मुर्मू ने विधायक हेमंत सोरेन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विधायक होने के बाबजूद हेमंत सोरेन ने जनता के लिए कोई काम नहीं किया है और बीजेपी के महत्वाकांक्षी योजनाओं को जनता के बीच गलत साबित कर बरगलाने का काम कर रहे हैं.

भाजपा नेत्री ने हेमंत सोरेन पर साधा निशाना

साहिबगंज: भाजपा नेत्री सह जीप अध्यक्ष रेणुका मुर्मू ने विपक्ष नेता हेमंत सोरेन की ओर से बरहैट विधानसभा क्षेत्र में किए गए काम को झूठा करार दिया है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन ने वर्तमान विधायक होने के बाबजूद जनता के लिए कोई काम नहीं किया है और बीजेपी के महत्वाकांक्षी योजनाओं को जनता के बीच गलत साबित कर बरगलाने का काम कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

सोरेन अपने निधि भी नहीं कर पाए पूरा खर्च
भाजपा नेत्री ने कहा कि बरहैट विधानसभा में विधायक हेमंत सोरेन अपना विधायक निधि भी पूरा खर्च नहीं कर पाए हैं. यहां मूलभूत समस्याएं जस की तस बनी हुई है. आदिवासी समाज कोसों दूर जाकर झरना का पानी लाकर खाना बनाते हैं. मुख्य सड़क तक गांव की सड़क को नहीं जोड़ा गया. बरहैट विधानसभा में बिजली की समस्या अभी भी बनी हुई है. शत प्रतिशत आदिवासियों के घरों में बिजली नहीं पहुंच पाई है.

ये भी पढ़ें-धनबादः सिंदरी विधायक फूलचंद मंडल का दावा, कहा- पूरे देश में उनके जैसा कोई विधायक नहीं

आवास सरकार बनाएगी तो ले लेगी जमीन
मुर्मू ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक हेमंत सोरेन और उनके कार्यकर्ता भाजपा के योजनाओं को लोगों को न लेने के लिए समझाते हैं. लोगों को कहा जाता है कि अगर आवास सरकार बनाएगी तो जमीन ले लेगी. उनका आरोप है कि हेमंत सोरेन आदिवासी भोले-भाले लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं, लेकिन अभी तक बरहैट विधानसभा में हेमंत सोरेन की ओर से जनता के लिए कोई काम नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें-झरिया के मैदान में सिंह मेंसन और रघुकुल फिर होंगे आमने सामने, रघुकुल ने सिंह मेंशन को दिया बड़ा झटका

भाजपा को उखाड़ फेंकने का प्रण
वहीं, जेएमएम जिलाध्यक्ष साहजहां आलम ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि इस बार झारखंड में हेमंत सोरेन की लहर है. भाजपा को उखाड़ फेंकने का प्रण लिया गया है. उन्होंने कहा कि साहिबगंज जिला के तीनों विधानसभा पर जेएमएम का कब्जा होगा. भाजपा ने अपने वादे के मुताबिक जनता के बीच कुछ भी काम नहीं किया है इसलिए जनता बीजेपी को नकारने का काम करेगी और बरहैट विधानसभा से हेमंत सोरेन जीतेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details