झारखंड

jharkhand

भाजपा किसान मोर्चा ने राज्य सरकार के खिलाफ दिया धरना, बजट में किसानों को ठगने का आरोप

By

Published : Mar 6, 2021, 10:30 PM IST

भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में किसानों ने झारखंड सरकार के खिलाफ धरना दिया. भाजपा नेताओं ने कहा कि सरकार पिछले बजट का 10 प्रतिशत भी किसानों के ऊपर खर्च करने में नाकाम रही है. यह सरकार सिर्फ लूटने के लिए सत्ता में आई है.

BJP Kisan Morcha protest in Sahibganj
साहिबगंज में भाजपा किसान मोर्चा का धरना

साहिबगंज: भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में किसानों ने झारखंड सरकार के खिलाफ धरना दिया. स्टेशन चौक पर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया था. भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री और कार्यक्रम के प्रभारी अनंत तिवारी ने कहा कि हेमंत सरकार ने बजट में किसानों को ठगने का काम किया है.

यह भी पढ़ें:ETV BHARAT IMPACT: तीरंदाज ममता टुडू को मिली सेल में नौकरी, आर्चर ने ईटीवी भारत को कहा-शुक्रिया

हेमंत सरकार पर किसानों को ठगने का आरोप

अनंत तिवारी ने कहा कि सरकार पिछले बजट का 10 प्रतिशत भी किसानों के ऊपर खर्च करने में नाकाम रही. आज किसानों को धान खरीदने के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है. किसानों को ऋण माफी के नाम पर भी ठगा गया है. किसानों को समय पर बीज भी उपलब्ध नहीं कराया जाता.

भाजपा जिलाध्यक्ष रामदरश यादव ने झारखंड सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार सिर्फ लूटने के लिए सत्ता में आई है. इसे किसानों से कोई मतलब नहीं है. जितनी चुनावी घोषणा थी वह अब तक पूरी नहीं हुई. पिछली सरकार की योजनाओं को बंद कर दिया और एक भी नहीं योजना शुरू नहीं की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details