झारखंड

jharkhand

बाबूलाल ने बीजेपी को बताया घोटालों की सरकार, कहा- हमारी सरकार बनी तो करेंगे सभी वादे पूरे

By

Published : Oct 22, 2019, 11:51 PM IST

जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को साहिबगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जनता से कई वादे किए और सरकार बनते ही पूरा करने का आश्वासन दिया. इस दौरान जेवीएम सुप्रीमो ने सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते हुए बीजेपी को जमकर कोसा.

जनसभा के दौरान बाबूलाल

साहिबगंज: जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने चुनाव के मद्देनजर छात्र वर्ग को लुभाने के लिए लैपटॉप देने की घोषणा की है. मंगलवार को शहर के गांधी चौक पर जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर बाबूलाल मरांडी ने अपने वादे को दोहराया है और लोगों को उनके पक्ष में वोट करने की अपील की.

देखें पूरी खबर

छात्र-छात्राओं के लिए दिखाए कई सुनहरे सपने

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य के सभी नेता और उनके कार्यकर्ता अभी से ही रेस में आ चुके हैं. चुनावी रंग में रंग चुके नेताओं और राजनीतिक पार्टी चुनाव को लेकर बड़ी-बड़ी घोषणाएं करना भी शुरू कर दिए हैं. इसी क्रम में मंगलवार को झविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने शहर के गांधी चौक में जनसभा को संबोधित करते हुए अपने वादों को दोहराते हुए कहा कि अगर राज्य में झाविमो की सरकार बनी तो हर वर्ग और धर्म के मैट्रिक पास छात्र-छात्राओं को मुफ्त लैपटॉप दिया जाएगा, जिससे गांव-देहात के गरीब बच्चे भी अच्छी शिक्षा से वंचित नहीं रह पाएंगे.

कई लंबित योजनाओं को गिनाते हुए सरकार को घेरा

जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने साहिबगंज में केंद्र और राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं पर सवाल उठाते हुए बीजेपी को घोटालों की सरकार बताया है. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि साहिबगंज के गंगा नदी पर पुल बनाने का वादा कर भाजपा भूल गई. साथ ही सीवरेज और नमामि गंगे प्रोजेक्ट में भी सरकार ने महाघोटाला की है. यदि इसकी जांच हुई तो कई नेता और अधिकारी फंसेंगे. उन्होंने इस दौरान कहा कि 6 अप्रैल 2017 को प्रधानमंत्री मोदी ने गंगा पुल का शिलान्यास किया था, लेकिन आज तक इस गंगा पुल का भाग्य नहीं चमका और एक ईट तक नहीं जुड़ पाई.

ये भी पढ़ें:- महिला विधायक की भागीदारी: पति की हत्या के बाद राजनीति में आई जोबा मांझी

उन्होंने खासमहल की जमीन को फ्री होल्ड करने पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि लीज धारकों को नवीकरण करने के लिए भी सरकार पैसा वसूल रही है. बाबूलाल मरांडी ने लोगों से कई लोक लुभावने वादे किए. मरांडी ने लोगों से वादा करते हुए कहा कि अगर 2020 में झाविमो की सरकार बनती है तो गंगा नदी पर पुल का निर्माण कराया जाएगा और पुल का उद्धघाटन भी हम ही करेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details