झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

छेड़खानी को लेकर दो गुटों में झड़प, बीच बचाव करने गई पुलिस पर भी पथराव

साहिबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र के फुलवरिया चौक पर लड़की से छेड़खानी के मामले ने तूल पकड़ लिया और दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई. वहीं बीच बचाव करने आई पुलिस पर भी उपद्रवियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दिया. इस पत्थरबाजी में रई पुलिस कर्मी घायल भी हो गए.

By

Published : Jun 6, 2019, 9:43 PM IST

छेड़खानी के बाद हंगामा

साहिबगंज: जिले के राजमहल थाना क्षेत्र के फुलवरिया चौक पर एक लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया है. जिसे लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. चौक पर खुले दुकानों में भी उपद्रवियों ने लूटपाट किया. घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने पर उपद्रवियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दिया. जिसे लेकर पुलिस ने उन्हें भगाने और आत्मरक्षा के लिए कई राउंड हवाई फायरिग की.

छेड़खानी के बाद हंगामा

दो लड़कियों से छेड़खानी के बाद हंगामा
राजमहल अनुमंडल एसडीपीओ सुनिल कुमार ने कहा कि फुलवरिया चौक पर दो लड़की खरीदारी करने आई थी. जिसे मोहल्ले के लड़कों द्वारा छेड़खानी किया गया था. लेकिन गांव के लोगों ने पुलिस को जानकारी दिए बिना कानून का अपने हाथ में लेते हुए खुद फैसला करने लगे. मामला तूल पकड़ता देख गांव के लोगों ने पंचायती की और दोषियों को सजा और आर्थिक दंड का जुर्माना लगया.

हवाई फायरिंग
वहीं, कुछ लोगों को यह फैसला नागवार गुजरा और एक ही समुदाय के दो गुटों के बीच जमकर लाठी-डंडे से मारपीट, पत्थरबाजी होने लगी. जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो उपद्रवी पुलिस पर भी पत्थरबाजी करने लगे. इस तरह तनाव को देखते हुए हवाई फायरिंग की गई, तब जाकर लोग अपने-अपने घरों में दुबके.

ये भी पढ़ें-बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में आरोपी को उम्रकैद, 60 हजार का जुर्माना

गांव पुलिस छावनी में तब्दील
एसडीपीओ सुनिल कुमार ने कहा कि कानून को हाथ में लेने वालों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. किसी भी इधर इस पत्थरबाजी में कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. फिलहाल पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details