झारखंड

jharkhand

JVM सुप्रीमो का संभावित BJP में विलय मामले में कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला, कार्यकर्ताओं ने दी नसीहत

By

Published : Feb 5, 2020, 9:43 PM IST

साहिबगंज में JVM कार्यकर्ताओं ने बाबूलाल के BJP में संभावित विलय मामले में फूंका पुतला. साथ ही कार्यकर्ताओं ने बाबूलाल को नसीहत दी है, कार्यकर्ताओं ने बाबूलाल मरांडी से पूछा कि क्या हुआ आपका वादा जो आपने कहा था कि संयास ले लेंगे लेकिन बीजेपी में कभी शामिल नहीं होंगे.

Activists burnt effigy of Jhavimo supremo Babulal Marandi in Sahibganj
जेवीएम कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

साहिबगंज: बुधवार के दिन शहर के स्टेशन चौक पर जेवीएम कार्यकर्ताओं ने अपने ही पार्टी के सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी का पुतला फूंका. साथ ही बाबूलाल मरांडी को नसीहत दे डाली की क्या मजबूरी है कि पार्टी वर्कर से बिना सलाह लिए बीजेपी में विलय करने की मंशा बना ली है.

देखें पूरी खबर

कार्यकर्ताओं ने बाबूलाल मरांडी से पूछा कि क्या हुआ आपका वादा जो आपने कहा था कि संयास ले लेंगे लेकिन बीजेपी में कभी शामिल नहीं होंगे. आज जेवीएम के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने स्टेशन चौक पर अपने पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी का पुतला फूंका और जोरदार विरोध किया.

ये भी देखें-कांग्रेस के सदस्यता अभियान से मुश्किल में बंधु और प्रदीप, जानिए उनके पार्टी में आने पर क्या होगा असर

पार्टी के विधायक प्रदीप यादव को नोटिस दिए जाने पर भी कार्यकर्ताओं ने काफी आक्रोश जताया और कहा कि यह गलत है विधायक दल का नेता हैं उनके ऊपर नोटिस भेजना प्रोटोकॉल के खिलाफ है. कार्यकर्ताओं ने नसीहत देते हुए कहा कि बाबूलाल मरांडी को बीजेपी में शामिल होने से पहले एक बार सोचने की जरूरत है, क्योंकि झारखंड की जनता और पार्टी के कार्यकर्ता इस फैसले से काफी मर्माहत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details