झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

राजमहल में ऑटो घर से टकराया, मुंबई के लिए घर से निकले लोग पहुंचे अस्पताल

राजमहल-तीनपहाड़ मुख्य मार्ग पर मंडई के पास शनिवार दोपहर एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इसमें ऑटो में सवार दस लोग घायल हो गए. इसके अलावा कई जगह और दुर्घटनाएं हुईं.

By

Published : Mar 26, 2022, 7:59 PM IST

accident in rajmahal sahibganj
राजमहल में ऑटो घर से टकराया

साहिबगंज:राजमहल-तीनपहाड़ मुख्य मार्ग पर मंडई के पास शनिवार दोपहर एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इसके बाद वह सड़क किनारे घर से जा टकराया. घटना के वक्त ऑटो तीनपहाड़ की ओर जा रहा था. इस दौरान ऑटो में 10 लोग सवार थे, सभी राजमहल मनसिंहा क्षेत्र से तीनपहाड़ स्टेशन से मुंबई जाने के लिए ट्रेन पकड़ने जा रहे थे. हादसे में सभी 10 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-झारखंड का केंद्रीय कोयला कंपनियों पर है 1.36 लाख करोड़ का बकाया, सीएम ने कहा- पैसे नहीं मिले तो कर देंगे बैरिकेडिंग

हादसे में घायल 50 वर्षीय नूर हुसैन ने बताया कि वे लोग 10 लोग ऑटो में सवार थे और मुंबई जाने के लिए तीनपहाड़ से ट्रेन पकड़कर साहिबगंज जाने वाले थे. ऑटो की रफ्तार काफी अधिक थी और वह एक ट्रैक्टर के पीछे चल रहा था. मंडई के पास ट्रैक्टर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया. इसके बाद ऑटो चालक ने वाहन को बाएं ओर मोड़ा. इसी क्रम में उसका संतुलन बिगड़ गया और वह अनियंत्रित होकर वह एक मकान से जा टकराया.

ये हुए घायलःइस घटना में ऑटो पलट गया और इसमें सवार सभी दस लोग घायल हो गए. आसपास के लोगों ने घायलों को ऑटो से निकालकर अनुमंडलीय अस्पताल भेजा. इधर, ऑटो चालक और उसमें सवार दो-तीन लोग मौका पाकर अस्पताल से फरार हो गए. खबर मिलते ही थाना प्रभारी प्रणीत पटेल घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. गंभीर रूप से घायलों में 25 वर्षीय नईम शेख, 19 वर्षीय सरफराज शेख व 62 वर्षीय मुस्ताक शेख को चिकित्सक डॉ. रहमान ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है. वहीं आंशिक रूप से घायल 50 वर्षीय नूर हुसैन, 42 वर्षीय हासिम अली, 35 वर्षीय याकूब शेख, 55 वर्षीय मुज्जाम शेख व 56 वर्षीय शौकत अली का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने ऑटो जब्त कर लिया है.

ट्रक के धक्के से दो ट्रैक्टर चालक घायलः इसके अलावा एक और सड़क दुर्घटना मंडरो प्रखंड में हुई. मिर्जाचौकी-भगैया मुख्य सड़क पर बिहार के ईशीपुर थाना क्षेत्र के गौरीपुर चौक के समीप शनिवार को सड़क हादसे में दो ट्रैक्टर चालक जख्मी हो गए. फौजदारी निवासी ट्रैक्टर चालक विनोद यादव व सलेमपुर निवासी मुकेश मंडल ट्रैक्टर गौरीपुर चौक के पास खड़ा कर एक होटल के बाहर पानी पी रहे थे. इसी दौरान भगैया की ओर से आ रहे ट्रक से चालक गौरव कुमार पासवान का नियंत्रण छूट गया और ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी एक साइकिल, एक मोटरसाइकिल व पानी पी रहे ट्रैक्टर चालकों को चपेट में ले लिया. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने ट्रक चालक और खलासी को पकड़ लिया. खबर मिलते ही इशीपुर बाराहाट थाना प्रभारी मोहम्मद कमाल घटना पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली. ट्रक चालक गौरव पासवान व खलासी को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ घायल मुकेश मंडल को पीरपैंती अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

सड़क हादसे में युवक का पैर टूटाःपतना प्रखंड में पतना-हिरणपुर मार्ग पर विजयपुर गांव के निकट दो बाइकों में टक्कर हो गई. इस हादसे में एक बाइक पर सवार 37 वर्षीय विष्णु रविदास का पैर टूट गया. हिरणपुर निवासी चमरा रविदास का पुत्र विष्णु रविदास अपने घर से बाइक से राजमहल जा रहा था. इसी क्रम में विजयपुर (केंदुआ) के निकट पीछे से आ रही एक बाइक ने टक्कर मार दी थी. आसपास के ग्रामीणों व स्वजनों की मदद से उसे केंदुआ कल्याण अस्पताल पहुंचाया गया. डाक्टर ने प्राथमिक इलाज कर रेफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details