झारखंड

jharkhand

Sahibganj News: पांच हजार रुपए रिश्वत लेते लखीपुर का मुखिया गिरफ्तार, एसीबी की टीम ने साहिबगंज में की छापेमारी

By

Published : Jun 2, 2023, 10:28 PM IST

पांच हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोप में पतना प्रखंड के लखीपुर के मुखिया शिवधर मड़ैया को एसीबी की टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है. अंजीम अंसारी की शिकायत पर एसीबी की टीम ने यह कार्रवाई की है.

http://10.10.50.75//jharkhand/02-June-2023/jh-sah-01-acb-mukhya-arrest-jh10026_02062023202155_0206f_1685717515_672.jpg
ACB Arrested Lakhipur Mukhiya For Taking Bribe

साहिबगंज:दुमका एसीबी की टीम ने पतना प्रखंड के लखीपुर के मुखिया शिवधर मड़ैया को शुक्रवार की शाम को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. लखीपुर निवासी अंजीम अंसारी की शिकायत पर एसीबी की टीम दुमका से तीन गाड़ियों में फोर्स लेकर पहुंची थी. एसीबी के डीएसपी आमोद नारायण के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें-Crime News Sahibganj: साहिबगंज में व्यवसायी की हत्या की जांच के लिए पहुंचा डॉग स्क्वायड, 9 संदिग्धों से पूछताछ

हस्ताक्षर करने के लिए पांच हजार रुपए रिश्वत मांग रहा था मुखियाः शुक्रवार की शाम करीब तीन से चार बजे के बीच लखीपुर मुखिया शिवधर मड़ैया प्रखंड मुख्यालय में मौजूद था. शिकायतकर्ता मुखिया के पास किसी पेपर पर हस्ताक्षर कराने गया था. हस्ताक्षर के बाद रिश्वत के पांच हजार रुपए मुखिया ने अपने पॉकेट में रख लिया. इसी दौरान पहले से मौके पर मौजूद एसीबी की टीम ने मुखिया को रंगेहाथ पकड़ लिया. एसीबी ने उसके पॉकेट से रुपए निकलवाए और नोटों के नंबर का मिलान किया गया. सेम नंबर पाए जाने पर एसीबी की टीम मुखिया को पकड़ कर अपने साथ दुमका ले गई.

आरोपी मुखिया को दुमका ले गई एसीबी की टीमःयह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. एसीबी की टीम ने मुखिया के चेहरे पर नकाब लगाकर जल्दी से मौके से निकल गई. हालांक की एसीबी बीडीओ को सूचना देने पहुंची थी, लेकिन बीडीओ बैठक में व्यस्त थे. इस कारण बीडीओ को बगैर सूचना दिए ही एसीबी की टीम रिश्वतखोर मुखिया को अपने साथ लेकर चली गई.

जिले में एसीबी की कार्रवाई की हो रही चर्चाः एसीबी की टीम ने दुमका में प्रेस रिलीज जारी कर यह जानकारी दी है. एसीबी की इस कार्रवाई के बाद पतना के लोग हैरान हैं. घटना की जिलेभर में चर्चा हो रही है. बताया जाता है कि मुखिया और शिकायतकर्ता दोनों एक पार्टी विशेष के समर्थक हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details