झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीहः जुआ अड्डा पर पुलिस की छापेमारी, 7 गिरफ्तार

गिरिडीह की मुफस्सिल थाना पुलिस इन दिनों जुआ के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इस बार गरहाटांड़ में छापेमारी की गई है, जहां से सात जुआरियों को पकड़ा गया है.

By

Published : Oct 13, 2020, 11:15 AM IST

7 gamblers arrested in giridih
मुफस्सिल थाना

गिरिडीहःजिले की मुफस्सिल थाना पुलिस की ओर से गरहाटांड़ में नया पुल के नीचे चल रहे जुआ अड्डा पर छापेमारी की गई. इस दौरान वहां जुआ खेल रहे सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मुफस्सिल थाना प्रभारी रत्नेश मोहन ठाकुर ने इसकी पुष्टि की है.

जुआ खेलते सात लोग गिरफ्तार
थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना पर सब-इंस्पेक्टर प्रमोद प्रसाद की अगुवाई में यह कार्रवाई की गई है. छापेमारी के लिए जब पुलिस पहुंची तो वहां पर 25-30 लोग बैठकर जुआ खेलते दिखे. पुलिस को देखकर सभी भागने लगे. पुलिस ने खदेड़कर सात लोगों को पकड़ लिया. गिरफ्तार लोगों में नगर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक के अजय गुप्ता, करबला रोड के नीरज पांडेय, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उदनाबाद के दीपक साहू, गरहाटांड़ के ध्यान सिंह, रंजीत राय, विकास राय और डाड़ीडीह के अजय दास शामिल है.

इसे भी पढ़ें-राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनता को दिखा रही मुंगेरी लाल के हसीन सपने

सातों को मिली जमानत
थाना प्रभारी ने बताया कि छापामारी में चार सेट ताश का पत्ता, 1400 रुपये नगद और दो चटाई बरामद की गई है. इसके अलावा तीन बाइक भी जब्त की गई है. उन्होंने बताया कि इस मामले में सअनि प्रमोद प्रसाद के लिखित शिकायत पर गिरफ्तार सातों लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. साथ ही जमानतीय धारा होने के कारण गिरफ्तार लोगों को थाना से जमानत दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details