झारखंड

jharkhand

साहिबगंज में गुरुवार को मिले कोरोना के 53 नए मरीज, एक्टिव केस की संख्या हुई 364

By

Published : Apr 15, 2021, 10:58 PM IST

झारखंड में कोरोना का दूसरा वेव पांव पसार रहा है. लगभग हर जिले में हर दिन नए मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. गुरुवार को साहिबगंज में कोरोना के 53 नए मरीज सामने आए. अब जिला में कुल एक्टिव केस की संख्या 364 हो गई है.

53-new-corona-patients-found-in-sahibganj
कोरोना

साहिबगंजः जिला उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी राम निवास यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को 53 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. गुरुवार को मिले मरीजों में सदर प्रखंड साहिबगंज से 20, बरहरवा प्रखंड से 8, तालझारी प्रखंड से 7, पतना प्रखंड से 9, राजमहल से 9 व्यक्ति कोरोना टेस्ट के दौरान पॉजिटिव पाए गए.

इसे भी पढ़ें- साहिबगंज: कोविड वैक्सीन को लेकर फैली अफवाह, DC ने कहा- वैक्सीन ही है एक मात्र उपाय


गुरुवार को नए मामले सामने आने के बाद जिला में फिलहाल कोविड-19 के 364 सक्रिय मामले हैं. 2001 लोग स्वस्थ होकर घर वापस जा चुके हैं. इस तरह अभी तक कुल 2379 लोगों के कोरोना संक्रमित मामले प्रकाश में आए हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है. लोग इससे घबराए नहीं बल्कि मास्क का प्रयोग करें, लोगों से दूरी बनाकर रहें, घर से कम बाहर निकलें, और सरकार की ओर से जारी गाइडलाइंस को मानें. उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक लोग कोरोना जांच करवाएं और वैक्सीनेशन कराएं ताकि खुद सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें. यह रिपोर्ट गुरुवार शाम 08.00 बजे तक की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details