झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पुलिस की मुस्तैदी से अपराधियों के नापाक मंसूबे नाकाम, पहुंचे सलाखों के पीछे

साहिबगंज पुलिस ने जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के पुरानी साहिबगंज से कुल 5 अपराधी को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही अवैध हथियार समेत कई सामान बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे.

By

Published : Jul 23, 2021, 1:02 PM IST

Updated : Jul 23, 2021, 1:09 PM IST

5 criminal arrested with illegal weapons in sahibganj
अपराधी गिरफ्तार

साहिबगंज: गुप्त सूचना के आधार पर जिरवाबाड़ी थाना अंतर्गत पुरानी साहिबगंज से अवैध हथियार और बोलेरो के साथ 5 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस कप्तान अनुरंजन किस्पोट्टा ने पीसी कर जानकारी दी है. एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पुराने साहिबगंज में कुछ अजनबी लोग घूम रहे हैं जो अपराधी प्रवृत्ति के नजर आ रहे हैं. इसकी सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई और प्रोफेशनल तरीके से सभी को दबोच लिया गया है. वहीं, इनके कुछ साथी भागने में कामयाब रहे.

ये भी पढ़ें-Cyber Crime: झारखंड के इंजीनियर ने उड़ाया था बिहार के सांसद का फंड, साहिबगंज से गिरफ्तारी

हथियार समेत कई सामान बरामद

दरअसल, इस मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तार लोगों के पास से चोरी की बोलेरो, दो देसी कट्टा, एक पिस्टल और 10 जिंदा गोली सहित दो मैगजीन बरामद किया गया है.

देखें पूरी खबर

एसपी ने दी जानकारी

एसपी ने बताया कि अनुसंधान के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि लूटे गए उक्त स्कॉर्पियो भागलपुर जिला बिहार स्थित यार्ड में खड़ी थी. जिसका मालिक सुल्तान है. एसपी ने बताया कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में ये लोग थे. फिलहाल, सभी को न्यायिक हिरासत में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा. ये अपराधी भागलपुर, देवघर और साहिबगंज का रहने वाले हैं. एसपी ने बताया कि गठित पुलिस टीम बधाई के पात्र हैं. सभी अपराधियों को पेशेवर तरीके से पकड़ा गया है. मामले में पुलिस ने जान पर जोखिम में डाल कर अपराधियों को धर दबोचा है. इन सभी को पुरस्कृत किया जाएगा.

Last Updated : Jul 23, 2021, 1:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details