झारखंड

jharkhand

By

Published : May 15, 2021, 8:07 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में पुलिस सख्त,घर से बाहर निकलने पर युवकों को पीटा

रांची में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के दौरान भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे लोगों से पुलिस सख्ती से निपट रही है. रांची के डोरंडा इलाके में बाइक पर बाहर घूम रहे तीन लोगों की पुलिस ने जमकर पिटाई की है.

Life is saved if I apologize
माफी मांगी तो बची जान

रांची:राजधानी में पुलिस के लाख समझाने के बावजूद कुछ लोग स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के दौरान नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस सख्ती भी दिखा रही है, शनिवार को सड़क पर बेवजह घूम रहे कुछ लोगों की पुलिस ने जमकर पिटाई की है.

लॉकडाउन में पुलिस सख्त

इसे भी पढ़ें- 16 मई से ई-पास लेकर घर से निकलना होगा अनिवार्य, जानिए कैसे करें ऑनलाइन आवेदन
पुलिस ने क्यों की पिटाई?

दरअसल रांची के डोरंडा इलाके में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के नियमों का उल्लंघन करते हुए तीन युवक बाइक पर घूम रहे थे, जब पुलिसकर्मियों ने उन्हे रोका तो वे उल्टा पुलिस से ही उलझ गए. बाइक पर सवार युवकों ने न तो मास्क पहना था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कर रहे थे. इसके अलावे उनके पास घर से निकलने की भी कोई वजह नहीं थी. मना किए जाने के बाद उलझ रहे युवकों की पुलिस ने जमकर पिटाई कर दी.

चेतावनी देकर छोड़ा

नियमों का उल्लंघन और बेवजह पुलिस से उलझ रहे लोगों की जब जमकर पिटाई की गई तो उनके होश ठिकाने आ गए. इन लोगों ने पहले तो अपनी गलती मानी और आगे से ऐसा नहीं करने का वादा किया. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने युवकों को चेतावनी देकर छोड़ दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details