झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची के तुपुदाना में युवक की हत्या, दोस्तों पर ही हत्या का आरोप

रांची के तुपुदाना इलाके में सागर वर्मा नामक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. फिलहाल, पुलिस सिंटू के साथ साथ दो और युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

By

Published : Sep 18, 2021, 1:19 PM IST

Youth murdered in Tupudana of Ranchi
रांची के तुपुदाना में युवक की हत्या

रांचीःतुपुदाना इलाके में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान सागर वर्मा के रूप में की गई है. सागर की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकेतीन दोस्तों को हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ेंःरूपा तिर्की केस: रांची पहुंची सीबीआई की टीम, परिजनों से कर रही है पूछताछ

घर वालों को मिली थी एक्सीडेंट की सूचना

सागर वर्मा रांची के तुपुदाना चौक का रहने वाला है. शुक्रवार की शाम सागर करमा पूजा देखने जाने की बात कह कर घर से निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा. इसी बीच सागर के परिजनों को फोन पर सूचना दी कि सागर का एक्सीडेंट हो गया है और वह सड़क पर बेसुध पड़ा हुआ है. इस जानकारी पर परिजन भागे हुए घटनास्थल पहुंचे, लेकिन तब तक सागर की मौत हो चुकी थी.

जांच के दौरान शरीर पर मिले गहरे जख्म
घटना की सूचना मिलते ही तुपुदाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस की जांच में सागर वर्मा के शरीर पर गहरे जख्म के निशान मिले हैं. पुलिस ने बताया कि शरीर पर जो घाव के निशाह है, वह चाकू मारने जैसा है. इसके बाद पता चला कि सागर वर्मा सड़क हादसे में घायल नहीं हुआ है, बल्कि उसकी हत्या की गई है.

दोस्तों से हुआ था विवाद
पुलिस की जांच में पता चला है कि सागर वर्मा का शराब पीने के बाद दोस्तों के साथ विवाद हुआ. इस विवाद के दौरान कई बार मारपीट भी हुई, लेकिन बीच बचाव कर मामले को शांत कराने की कोशिश की गई. हालांकि, विवाद शांत होने के बदले बढ़ता ही चला गया और एक दोस्त ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. सागर वर्मा के परिजनों ने हत्या का शक सिंटू नाम के युवक पर जताया है. फिलहाल, पुलिस सिंटू के साथ साथ दो और युवकों को हिरासत लेकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details