झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में सरेआम युवकों ने छात्राओं के साथ की छेड़खानी, विरोध करने पर लगाई पिटाई

रांची के जेलमोड़ के पास तीन छात्राओं के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. छात्राओं के विरोध करने पर युवकों ने उनके साथ मार-पीट भी की है.

By

Published : Nov 5, 2019, 2:20 PM IST

सरेआम छात्रा की पिटाई

रांची:वुमेंस कॉलेज, रांची की छात्राओं के साथ सरेआम छेड़खानी और मारपीट का मामला सामने आया है. बाइक सवार दो युवकों ने छात्राओं से सिर्फ छेड़खानी ही नहीं की बल्कि विरोध करने पर तीनों छात्राओं को बुरी तरह से पीटा भी और उनका मोबाइल भी लूट लिए.

क्या है पूरा मामला
पीड़ित छात्राओं ने बताया कि वे रांची की रहने वाली हैं. वे हर रोज ऑटो से रांची विमेंस कॉलेज पढ़ाई करने आती. मंगलवार की सुबह भी वे तीनों कॉलेज जाने के लिए निकली थी. करमटोली चौक के पास बाइक सवार दो युवकों ने ऑटो को रोक कर उनके साथ छेड़छाड़ की. दोनों घर से ही उनका पीछा कर रहे थे. ऐसे में ऑटो चालक ने विमेंस कॉलेज के पहले स्थित जेलमोड़ के पास तीनों छात्राओं को उतार दिया. इसी बीच दोनों युवक बाइक से वहां पहुंच गए और छेड़खानी करने लगे. जब छात्राओं ने उनका विरोध किया तो उन्होंने बीच सड़क ही उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. वे फोन से अपने परिजनों को जानकारी देने लगीं तो उन्होंने उनका मोबाइल छीन लिया और दोनों युवक धमकी देते हुए फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: रांची के जमीन कारोबार में जारी है खूनी खेल, नामकुम में एक और प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

गांव वाले पहुंचे थाना
ग्रामीणों ने सूचना मिलने के बाद रांची के लालपुर थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वहीं ग्रामीणों ने यह चेतावनी भी दी है कि अगर पुलिस-प्रशासन आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तो वह खुद उन्हें सजा देंगे. मामले की जानकारी मिलने के बाद लालपुर थाना की पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. वहीं जेलमोड़ जहां पर पूरी घटना हुई है वहां का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details