झारखंड

jharkhand

रांची में युवक कोरोना पॉजिटिव निकला, मोहल्ले को किया गया सील

By

Published : Jul 17, 2020, 4:02 PM IST

राजधानी रांची के तेतरी टोली बस्ती में एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है. फिलहाल युवक को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. मोहल्ले को पूरी तरह से सेनेटाइज और बैरिकेडिंग कर दी गई है.

युवक कोरोना पॉजिटिव निकला
युवक कोरोना पॉजिटिव निकला

रांची:राजधानी रांची में कोरोना लगातार अपने पैर पसारता जा रहा है. राजधानी के नामकुम थाना क्षेत्र के तेतरी टोली बस्ती में एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है. युवक को पिछले तीन-चार दिनों से तेज बुखार होने के बाद जांच कराई गई जहां जांच के दौरान उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. फिलहाल युवक को क्वरेंटाइन कर दिया गया है. सीओ ने मोहल्ले में सूचना दी.

फिलहाल पूरे मोहल्ले को सेनेटाइज करने का आदेश दिया गया है. नामकुम एरिया में कुल मिलाकर यह चौथा कोरोना वायरस का मरीज पाया गया है. वहीं जिला प्रशासन द्वारा अब बाजार में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए लोगों को आने-जाने की सुविधा दी जा रही है.

यह भी पढ़ेंःआज आएंगे झारखंड बोर्ड के 12वीं के परिणाम, परीक्षार्थियों में उत्सुकता

ऐसे में अगर लोग जागरूक होकर काम नहीं करेंगे तो यह संक्रमण की संख्या और भी बढ़ सकती है. तेतरीटोली हंसराज बधवा स्कूल के समीप एक युवक कोरोना पॉजिटिव निकला. सीओ शुभ्रा रानी ने बताया कि उक्त युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया. इसके बाद उस मोहल्ले को पूरी तरह से सेनेटाइज और बैरिकेडिंग किया जा रहा है. तेतरी टोली और नामकुम रेलवे स्टेशन के सभी रास्तों को सील कर सेनेटाइज करने का काम शुरू हो गया है. उस रास्ते पर आने जाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details