झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

दारू पीकर फांदा दीवाल और पहुंच गया सीआरपीएफ कैंप, जवानों ने दबोचा

नशे की हालत में युवक ग्रेटर नोएडा के CRPF Camp में घुस गया. जवानों ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Aug 10, 2022, 7:16 PM IST

Youth entered CRPF camp by climbing wall in Greater Noida
Youth entered CRPF camp by climbing wall in Greater Noida

रांची/नोएडा: राजधानी दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF Camp) के कैंप में एक शख्स दीवार कूदकर घुस गया. चौकन्ने जवानों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रेटर नोएडा पुलिस ने ये जानकारी दी.

ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 थाना पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को एक युवक ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर (Surajpur in Greater Noida) में मौजूद सीआरपीएफ कैंप (CRPF Camp) परिसर में दीवार कूदकर घुस गया. अर्धसैनिक बल के जवानों ने उसे धर दबोचा. युवक की पहचान परगाना हेंब्रम के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक झारखंड का रहने वाला है और घटना के वक्त नशे की हालत में था.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि युवक झारखंड के रामनगर का रहने वाला है और ग्रेटर नोएडा में मजदूरी करता है. साथ ही परी चौक इलाके के पास किराए के मकान में रहता है. सीआरपीएफ के जवानों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया.

पकड़े गए व्यक्ति ने सीआरपीएफ कैंप में घुसने का कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया है. वो नशे की हालत में था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और ग्रेटर नोएडा पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है कि कहीं आरोपी का अंदर घुसने का कोई और कारण तो नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details