झारखंड

jharkhand

सड़क हादसे में 1 युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने की कई वाहनों में तोड़फोड़

रांची के चुटिया थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिससे एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. मृतक के परिजनों को मुआवजा राशि का आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने पुलिस को शव ले जाने दिया.

By

Published : Mar 7, 2020, 2:15 AM IST

Published : Mar 7, 2020, 2:15 AM IST

youth died in road accident in ranchi
सड़क हादसे में 1 युवक की मौत

रांची: जिले के चुटिया थाना क्षेत्र के केतारीबगान के पास शुक्रवार देर रात एक अनियंत्रित हाइवा ने साइकिल सवार युवक को चपेट में ले लिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार ट्रक (जेएच-16ए-8980) तेज गति से केतारीबगान होते हुए नामकुम के रास्ते जा रहा था. उसी दौरान केतारीबगान नामकुम बस्ती का रहने वाला साइकिल सवार युवक तपन मुंडा को हाइवा ने टक्कर मारी, जिससे वो इससे साइकिल से नीचे गिर गया. नीचे गिरने के बाद साइकिल सवार के शरीर पर चक्का चढ़ा दिया. इससे उसके शरीर के परखच्चे उड़ गए.

इसे भी पढे़ं:- कोरोना वायरस के 4 संदिग्ध मरीजों में से 3 का रिपोर्ट नेगेटिव, एक मरीज पर संशय बरकरार

तपन मुंडा एक मुर्गा दुकान में काम करता था. दुकान बंद कर वह साइकिल से घर लौट रहा था. घर से करीब एक किलोमीटर पहले वह हादसे का शिकार हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर मोहल्लेवासियों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. लगभग दो घंटे तक लोगों ने शव के साथ कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की.

मुआवजा की मांग को लेकर किया हंगामा

स्थानीय लोगों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा राशि देने की मांग कर रहे थे, साथ ही वाहन के मालिक को बुलाने की मांग कर रहे थे. पुलिस ने भीड़ को घंटों समझाया, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं थे. आखिर में मुआवजा और कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोग माने. इसके बाद वहां से लोग हटे, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजे. इधर पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है और ट्रक को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details