झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Murder In Ranchi: रांची में युवक की पत्थर से कूचकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रांची में एक युवक की पत्थर से कूचकर नृशंस हत्या कर दी गई है. खून से लथपथ युवक का शव बरामद किया गया है. जानकारी मिलते ही सुखदेवनगर पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Jul 2, 2023, 2:08 PM IST

http://10.10.50.75//jharkhand/02-July-2023/jh-ran-02-hatya-photo-7200748_02072023125049_0207f_1688282449_455.jpg
Youth Crushed To Death By Stone In Ranchi

रांचीःराजधानी के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई है. युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलते ही सुखदेवनगर पुलिस मौके पर पहुंच कर हत्याकांड की तफ्तीश में जुटी हुई है. हालांकि अब तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी.

ये भी पढ़ें-Firing in Ranchi: राजधानी में युवक की गोली मारकर हत्या, गैंगवार की आशंका

पहाड़ टोली तालाब के समीप से शव बरामदःइस संबंध में सुखदेवनगर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना दी गई थी कि हेहल अंचल के आगे पहाड़ टोली तालाब के पास एक व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा हुआ है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है. पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से काफी पूछताछ की, लेकिन अब तक शव की पहचान नहीं हो सकी है. प्रथम दृष्टया जांच में पाया गया है कि खाने-पीने के दौरान ही आपसी विवाद में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. युवक को मारने के लिए आसपास पड़े पत्थरों का प्रयोग किया गया है. सुखदेवनगर पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए उसकी तस्वीर सभी थाना क्षेत्रों में भेजी है.

बरियातू में महिला पर फायरिंगःवहीं दूसरी तरफ रांची के एदलहातु में रहने वाली महिला पिंकी सिंह ने बरियातू थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके ऊपर किसी ने फायरिंग की है. रविवार को महिला ने खुद बरियातू थाना पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी है. महिला ने पुलिस को बताया है कि वह जब अपने घर में सोई हुई थी उसी दौरान किसी ने एस्बेस्टस की छत पर चढ़कर कमरे में फायरिंग की. मामले की जानकारी मिलने के बाद बरियातू पुलिस गोलीबारी की घटना की जांच में जुटी हुई है. हालांकि अभी तक पुलिस को महिला के घर से कोई भी खोखा नहीं मिला है. पुलिस की टीम महिला से भी पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details