झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 7, 2023, 10:15 PM IST

Updated : Feb 7, 2023, 10:22 PM IST

ETV Bharat / state

Uproar in Sweet Shop: दुकानदार ने कहा थोड़ा रुक जाइए, बौखला गए युवक करने लगे मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

रांची में कुछ युवकों ने एक मिठाई दुकान में खूब उत्पात मचाया. तोड़फो़ड़ भी की. पुलिस के आने से पहले सब फरार हो गए. सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

ruckus in sweet shop in Ranchi
रांची में मिठाई की दुकान में हंगामा

देखें वीडियो

रांचीः राजधानी के लोअर बाजार थाना क्षेत्र के डंगरा टोली स्थित भोला मिष्ठान भंडार में कुछ उपद्रवी तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया. 6 की संख्या में आए उपद्रवियों ने ना सिर्फ कर्मचारियों के साथ मारपीट की बल्कि दुकान में तोड़फोड़ भी की. उपद्रव की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस मारपीट करने वाले युवकों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ेंः Contract Health Workers Protest: झारखंड में भीख मांगने को मजबूर स्वास्थ्यकर्मी! 15 दिनों से आमरण अनशन भी जारी

क्या है पूरा मामलाःलोअर बाजार थाना क्षेत्र के डंगरा टोली स्थित भोला मिष्ठान भंडार में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान दुकान में मौजूद कर्मियों के साथ गाली-गलौज की गई और धक्का मुक्की करते हुए कर्मियों के साथ मारपीट भी की गई. इस दौरान युवकों ने कई सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. छह से सात की संख्या में आए युवकों ने इस मारपीट को बीते सोमवार की रात को अंजाम दिया है. मारपीट और तोड़-फोड़ की घटना प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. मामले में प्रतिष्ठान के श्याम कुमार ने लोअर बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

सामान देने में देरी की तो कर दी गाली-गलौजःमालिक श्याम कुमार ने बताया कि उनका प्रतिष्ठान डंगरा टोली में है. बीते सोमवार की रात पौने दस बजे एक ग्राहक पहुंचा, प्रतिष्ठान से कुछ सामान लिया, पैसे का भुगतान भी किया. लेकिन ऑनलाइन पेमेंट आने में थोड़ी देरी हो गयी. देरी से पेमेंट आने पर कर्मचारियों ने सामान खरीदने वाले युवक से सिर्फ इतना ही कहा कि सर थोड़ा देर रुक जाएं पेमेंट अभी तक नहीं आया है. इतना सुनते ही युवक आक्रोशित हो गए और वहां मौजूद ग्राहकों के साथ-साथ कर्मियों के साथ भी गाली गलौज करने लगे.

मौके पर मौजूद कर्मियों ने जब गाली गलौज कर रहे युवकों को गाली देने से मना किया तो इस पर वह युवक और भड़क गए और कर्मियों से उलझ गये. हंगामा कर रहे युवकों ने अपने कुछ और साथियों को वहां बुला लिया और सबने जमकर हंगामा किया. एक युवक ने कुछ कर्मियों के साथ मारपीट भी की और वहां रखी कुर्सी को नीचे पटक दिया. काफी देर तक सभी युवक प्रतिष्ठान में हंगामा करते रहे. जैसे ही उन्हें पता चला कि पुलिस मौके पर आने वाली है, वह सभी अपने-अपने बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए.

जांच में जुटी पुलिसःघटना की जानकारी मिलने के बाद लोअर बाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तस्वीर निकाली. लोअर बाजार थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि प्रतिष्ठान में हंगामा तोड़फोड़ करने वाले युवकों की पहचान हो गई है, जल्दी ही वे सभी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Last Updated : Feb 7, 2023, 10:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details