झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अपार्टमेंट में मिला युवक का शव, सुसाइड नोट में लिखा पत्नी के कारण कर रहा हूं खुदकुशी

रांची के सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक अपार्टमेंट से एक युवक का शव बरामद किया है. पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है. मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम बुलाई गई है, जो सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है.

By

Published : Dec 7, 2020, 7:59 PM IST

youth-committed-suicide-in-ranchi
युवक की मौत

रांची: राजधानी के सदर थाना क्षेत्र में जयप्रकाश नगर मोहल्ले के उमा अपार्टमेंट में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद सदर डीएसपी प्रभात रंजन टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की. घटनास्थल पर एफएसएल की टीम भी बुलाई गई है जो महत्वपूर्ण सबूत इकट्ठा कर रही है.

देखें पूरी खबर


घटना को लेकर सदर डीएसपी ने बताया कि मौत के हर पहलू की जांच की जा रही है, किसी भी पहलू को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा, क्योंकि जिस प्रकार से मौत हुई है, इसे देखकर कई तरह के अंदेशे जताए जा रहे हैं. पुलिस को घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें यह लिखा है कि उसकी मौत का कारण उसकी पत्नी, सास, ससुर और मौसा हैं.

इसे भी पढे़ं: सरायकेला: पुलिस ने ध्वस्त किया अपराधियों का बड़ा नेटवर्क, कुख्यात मनोज सरकार समेत 10 अपराधी गिरफ्तार

वहीं स्थानीय निवासी मिलन कुमार सिंह ने बताया कि रविवार से ही व्यक्ति का शव उमा अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर पर पड़ा हुआ है, वह दुमका जिले का रहने वाला है और एक निजी कंपनी में काम करता था, अभी तक व्यक्ति के शव को लेने के लिए घरवालों की तरफ से कोई नहीं पहुंचा है. उम्मीद जताई जा रही है कि देर रात तक घर वाले घर पहुंचेंगे. एफएसएल की टीम के जांच के बाद डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details