झारखंड

jharkhand

मोतिहारी: PUBG गेम खेलने से मना करने पर युवक ने दी जान, नदी से बरामद हुआ शव

By

Published : Sep 3, 2020, 10:04 PM IST

Updated : Sep 3, 2020, 10:28 PM IST

मोतिहारी के रामगढ़वा में माता-पिता ने एक युवक को पबजी खेलने से मना किया, तो युवक ने जान दे दी. युवक दिल्ली के जामिया में प्लस टू साइंस का छात्र था.

youth-commits-suicide-after-parents-did-not-allow-to-play-pubg-game-in-motihari
पबजी ने ली युवक की जान

मोतिहारी: जिले में माता-पिता की ओर से पबजी खेलने से रोके जाने पर एक युवक ने गुस्से में आकर पुल से कूद कर जान दे दी. युवक का शव बुधवार को तिलावे नदी से बरामद किया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक रामगढ़वा थाना के गोला रोड निवासी इम्तियाज अहमद का पुत्र इमदाद अहमद बताया जा रहा है, जो दिल्ली के जामिया में प्लस टू साईंस का छात्र था.

2 दिन से लापता था युवक
बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर में इम्तियाज अहमद और उनकी पत्नी ने पुत्र इमदाद को पबजी गेम खेलने से मना करते हुए कड़ी डांट फटकार लगाई थी. साथ ही गुस्से में आकर माता-पिता ने इमदाद से उसका मोबाइल और पैकेट में रखे पैसे को लेकर घर से निकाल दिया था. जिसके बाद इमदाद शाम तक अपने घर के पास ही कुछ देर तक देखा गया. लेकिन रात करीब 8 बजे के बाद इमदाद मुहल्ले में कहीं नजर नहीं आया. तो इमदाद के पिता और भाई उसकी खोजबीन करने में जुट गए. काफी खोजबीन के बाद भी इमदाद का पता नहीं चला.

इसे भी पढे़ं:- उत्पाद विभाग का गोदाम बना शराबियों का अड्डा, चोरी कर सड़कों पर झूम रहे लोग

नदी से बरामद हुआ युवक का शव
इमदाद के लापता होने को लेकर उसके परिजन ने सोशल मीडिया पर सूचना डाल दी और लोगों से उसके बारे में जानकारी देने के लिए मोबाइल नंबर भी लिखा था. इसी बीच बुधवार को दोपहर में स्थानीय रामगढ़वा के ग्रामीणों ने तिलावे नदी में एक युवक का शव देखा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नदी से निकलवाया. जिसकी पहचान इमदाद के रूप में हुई. पुलिस ने इमदाद के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है.

Last Updated : Sep 3, 2020, 10:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details