झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

आज राजधानी के कई इलाकों में रहेगी पानी की किल्लत, जानिए क्या है वजह

राजधानी रांची के कई इलाकों में सोमवार को पानी की घोर किल्लत रहेगी. रुक्का डैम के जल संशोधन केंद्र के पाइप हाउस में जीर्णोद्धार का काम किये जाने की वजह से पाइप लाइन से जलापूर्ति नहीं हो पाएगी.

By

Published : Feb 3, 2020, 9:49 AM IST

water problem in many areas of Ranchi today
आज राजधानी के कई इलाकों में रहेगी पानी की किल्लत

रांची: राजधानी के कई घनी आबादी वाले क्षेत्र में सोमवार को सप्लाई पाइप लाइन से पानी की आपूर्ति नहीं हो पाएगी. रांची के बूटी मोड़ जल मीनार, रातू रोड और टाउनलाइन से संबंधित इलाके में जलापूर्ति बाधित रहेगी. रुक्का डैम के जल संशोधन केंद्र के पाइप हाउस में जीर्णोद्धार का काम किये जाने की वजह से पाइप लाइन से जलापूर्ति नहीं हो पाएगी.

जिन इलाकों में आज जलापूर्ति नहीं हो पाएगी, उन इलाकों में रविवार को देर रात तक पानी भेजा गया. दो पाइपलाइन से बूटी मोड़ जलमीनार का पानी भेजा जाएगा. दैनिक आपूर्ति में 1 दिन के लिए 40% प्रतिशत की कटौती की जाएगी. इस पाइप लाइन से कांटा टोली, चर्च रोड, सिरमटोली, डोरंडा और अशोक नगर में जलापूर्ति पूर्व की तरह की जाएगी.

इसे भी पढे़ं:-कोराना वायरस को लेकर रांची में खौफ, एयरपोर्ट के बाद रेलवे स्टेशन पर बरती जा रही है विशेष सतर्कता

इन इलाकों में जलापूर्ति रहेगी बाधित
रांची के रातू रोड, देवी मंडप रोड, मधुकम, पिस्का मोड़, इटकी और पंडरा रोड के अलावे हरमू रोड, किशोरगंज, पुरानी रांची, हिंदपीढ़ी, पीपी कंपाउंड, रातू रोड, न्यू मार्केट, महावीर चौक, अपरर बाजार, सेवा सदन पथ, ओसीसी कंपाउंड, मेन रोड, कचहरी रोड, मोरहाबादी, करमटोली टोली, बरियातू आदि इलाके में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details