झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ग्रामीणों ने निकाला मशाल जुलूस, घाघरा भेड़ीगढ़ा कांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

घाघरा भेड़ीगढ़ा कांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने रविवार को मशाल जुलूस निकाला. इस दौरान आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन उग्र करने की चेतावनी दी.

By

Published : Jul 24, 2022, 11:08 PM IST

Villagers take out torch procession
ग्रामीणों ने निकाला मशाल जुलूस

बेड़ोःरांची जिला के बेड़ो थाना क्षेत्र में घाघरा भेड़ीगढ़ा कांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने रविवार रात मशाल जुलूस निकाला. इस दौरान ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी.

ये भी पढ़ें-रांची में नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या, धान रोपने गई थी लड़की

ज्ञात हो कि भेड़ीगढ़ा में पिछले दिनों नाबालिग आदिवासी लड़की से मारपीट की घटना हुई थी. मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रविवार रात ग्रामीणों ने मशाल जुलूस निकाला.
जुलूस महादानी मैदान से शुरू होकर महावीर चौक,बाजार टांड़, जिला परिषद,देवी मंडप होते हुए फिर महादानी मैदान पहुंच कर संपन्न हुआ. जुलूस के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन होश में आओ आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी करना होगा आदि नारे लगाए. साथ ही गिरफ्तारी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी.


भेड़ीगढ़ा कांड का एक आरोपी हिरासस्त मेंः इधर बेड़ो थाना परिसर में डीएसपी रजत मणिक बाखला ने प्रेस वार्ता कर बताया कि भेड़ीगढ़ा कांड के चार नामजद आरोपियों में से एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मौके पर सीओ सुमंत तिर्की व थाना प्रभारी मनीष कुमार गुप्ता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details