झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांचीः इंटरसेप्टर वाहन से की गई वाहनों की जांच, 25 चालकों का कटा चालान

रांची में बुधवार को पुलिस उपाधीक्षक विधि-व्यवस्था मुकेश कुमार के नेतृत्व में परिवहन विभाग की इकाई सड़क सुरक्षा सेल (पीआईयू) और यातायात पुलिस ने अभियान चलाकर वाहनों की चेकिंग की. इस दौरान 25 वाहनों के चालान काटे गए.

By

Published : Jul 1, 2020, 11:47 PM IST

वाहनों की गई चेकिंग.
वाहनों की गई चेकिंग.

धनबाद: जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक अखिलेश बी वारियर और जिला परिवहन पदाधिकारी ओम प्रकाश यादव ने वाहनों की जांच किए जाने के निर्देश दिए थे. इसी के मद्देनजर बुधवार को पुलिस उपाधीक्षक विधि-व्यवस्था मुकेश कुमार के नेतृत्व में परिवहन विभाग की इकाई सड़क सुरक्षा सेल (पीआईयू) और यातायात पुलिस ने संयुक्त रूप से गोल बिल्डिंग और बलियापुर के करमाटांड के पास इंटरसेप्टर वाहन से विशेष अभियान चलाया गया.

इसे भी पढ़ें-पलामूः ASI का घूस लेते वीडियो वायरल, मंत्री के ट्वीट के बाद एसपी ने किया निलंबित

40 से अधिक वाहनों की मापी गई गति
लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद वाहन चालकों ने वाहन की गति भी तेज कर दी है. राजधानी में चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान वाहन जांच को देखते ही वाहन चालकों में हड़कंप मच गया और कई लोग वाहन जांच स्थल के पहले ही अपनी गाड़ी घुमा कर वापस निकल गए. इस दौरान लगभग 140 से अधिक वाहनों की गति मापी गई. जांच के क्रम में 25 ओवर स्पीड वाहन चालकों के खिलाफ मोटर यान अधिनियम (2019) के नियमों के उल्लंघन का दोषी पाए जाने पर यातायात पुलिस ने कार्रवाई की. वाहन जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि आगे इस प्रकार की जांच रेगुलर की जाएगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details