झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

राजधानी एक्सप्रेस से रवाना हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, रांची में जोनल ऑफिस खोलने को लेकर करेंगे रेल मंत्री से बात

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा शनिवार को रांची से राजधानी नई दिल्ली एक्सप्रेस से दिल्ली रवाना हुए. उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द रेलवे का जोनल ऑफिस रांची में खुले इसे लेकर रेल मंत्री से बात किया जाएगा और प्रयास भी किया जाएगा. इस दौरान स्टेशन पर कई अधिकारी मौजूद रहें.

By

Published : Dec 28, 2019, 7:35 PM IST

Union Minister Arjun Munda left for Delhi by Rajdhani Express from ranchi
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा

रांची: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा शनिवार को रांची से राजधानी नई दिल्ली एक्सप्रेस से दिल्ली रवाना हुए. गौरतलब है कि अर्जुन मुंडा राजधानी एक्सप्रेस के आलावा अन्य ट्रेनों की व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने को लेकर हमेशा ही आवाज उठाते रहे हैं. रेलवे के जीएम से भी इस संबंध में उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी और फटकार भी लगाई थी. रेलवे स्टेशन पर उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द रेलवे का जोनल ऑफिस रांची में खुले इसे लेकर रेल मंत्री से बात किया जाएगा और प्रयास भी किया जाएगा.

देखें पूरी खबर

कई अधिकारी रहे मौजूद
वहीं, इस दौरान सीपीआरओ नीरज कुमार, डीआर यूसीसी सदस्य संदीप नागपाल, स्टेशन मैनेजर ध्रुव कुमार सहित कई लोगों ने उन्हें रवाना किया. गौरतलब है कि अर्जुन मुंडा ट्रेन की व्यवस्थाओं को देखने के लिए भी रेल से सफर करते है. एक बार नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में सफर के दौरान उन्होंने अव्यवस्थाओं को लेकर रेलवे के जीएम को फटकार भी लगाई थी.

रांची रेल

रेल मंत्री से करेंगे बात

साथ ही व्यवस्थाओं को सुधार करने को लेकर उन्हें नसीहत भी दी गई थी. हमेशा ही रांची में जल्द से जल्द रेलवे का जोनल ऑफिस को लेकर मांगता उठता रहा है. एक बार फिर केंद्रीय मंत्री ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में रेल मंत्री से बात किया जाएगा और रांची में जोनल ऑफिस खुलवाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा रेलवे सफर को हमेशा ही तवज्जो दिया है. एक बार फिर दिल्ली जाने के लिए उन्होंने राजधानी एक्सप्रेस से सफर करने का निर्णय लेते हुए दिल्ली के लिए रवाना हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details