झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, युवती का एक हाथ कट कर अलग, प्रेमी घायल

रांची में ट्रक की चपेट में आने से एक युवती का हाथ कटकर अलग हो गया. इस हादसे में उसका प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों का इलाज रांची रिम्स में चल रहा है.

By

Published : Feb 3, 2020, 9:22 AM IST

घायल  युवती का फाइल फोटो
two people injured in a road accident in ranchi

रांची: राजधानी के रातू रोड कब्रिस्तान के पास रविवार देर रात सड़क हादसे में एक युवती का दाहिना हाथ कटकर अलग हो गया, जबकि युवती का प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों घायलों का इलाज रांची रिम्स में चल रहा है.

ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर
जानकारी के अनुसार दीपिका और अश्विन बेदिया रांची के पंडरा की ओर से स्कूटी से आ रहे थे. इतने में तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दीपिका सकूटी से नीचे गिर गई और ट्रक का चक्का उसके हाथ पर चढ़ गया. इस हादसे में उसका हाथ कटकर अलग हो गया, जबकि स्कूटी चला रहे अश्विन को गंभीर चोट लगी है.

एक हाथ से ही अपने दोस्त को उठाने का करती रही प्रयास
इधर, घटना के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को प्राथमिक इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि एक हाथ कटने के बाद भी दीपिका ने काफी हिम्मत दिखाते हुए सड़क किनारे गिरे अपने दोस्त को एक हाथ से ही उठाने का प्रयास करती रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details