झारखंड

jharkhand

रांची के बेड़ो में दर्दनाक सड़क हादसा, 2 की मौत, 2 गंभीर रुप से घायल

By

Published : Dec 18, 2019, 7:57 PM IST

रांची के बेड़ो में दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने से टक्कर हो गई, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसका इलाज रिम्स में जारी है.

Two people died in road accident in Ranchi
दर्दनाक सड़क हादसा

रांची:जिला के बेड़ो थाना क्षेत्र के हरिहरप्रजामहोली पूल पर साई मंदिर मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. साई मंदिर मार्ग पर दो मोटरसाइकिल आमने-सामने टकरा गई, जिससे ये हादसा हुआ.

देखें पूरी खबर

इस घटना में दोनो घायल युवक को पंचायत के मुखिया सुनील कश्यप ने ग्रामीणों की मदद से समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां दोनों का प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे रिम्स रेफर कर दिया. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों मृतकों और मोटरसाइकिल को कब्जे में लिया.

इसे भी पढ़ें:-मुरी रेलवे स्टेशन पर आग के कारण दर्जनभर ट्रेनें प्रभावित, 17 दिसंबर को 7 ट्रेनों को किया गया रद्द

हिरो होन्डा पैशन मोटरसाइकिल पर मनीष निरज कच्छप (ध्रुवा, रांची) और अर्पण खलखो (बनोहरा, रांची) सवार था, जिसमें मनीष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और अर्पण गंभीर रुप से घायल हो गया. वहीं हिरो होन्डा ग्लैमर मोटरसाइकिल पर हल्कू मुंडा (रायपुर, लापुंग) और बिरसा टोप्पो (बिरमकेल लापुंग) सवार था, जिसमें हल्कू मुंडा की मौत घठनास्थल पर ही हो गई और बिरसा टोप्पो बूरी तरह से घायल हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details