झारखंड

jharkhand

Ranchi Police: किराये के मकान से चल रहा था नशे का कारोबार, पुलिस ने 70 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ तस्कर मां-बेटी को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 27, 2023, 1:12 PM IST

रांची में पुलिस को नशे के धंधेबाजों के खिलाफ कामयाबी मिली है. पुलिस ने दो तस्करों को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है.

concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

रांचीः राजधानी की पुलिस लगातार नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. जिसमें पुलिस को कई बार सफलता भी मिलती है. एक बार फिर पुुलिस को सफलता हासिल हुआ है. पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. वो भी नशे के सामान के साथ.

ये भी पढ़ेंः मुखिया का पति निकला अफीम तस्कर, 8.57 लाख नगद के साथ तीन को एटीएस ने दबोचा

बता दें कि रांची पुलिस ने दो महिला तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी पंडरा ओपी इलाके से हुई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पंडरा ओपी इलाके के बजरा से इन महिला तस्करों को पकड़ा है. जिनके पास से 70 पुड़िया ब्राउन शुगर की बरामद किए गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार महिला तस्कर रिश्ते में मां-बेटी हैं. ये लोग पंडरा ओपी क्षेत्र के बजरा में एक किराए के मकान में रहते थे. वहीं से दोनों नशे का कारोबार चलाते थे. पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो त्वरित कार्रवाई करते हुए मां और बेटी को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास ब्राउन शुगर की 70 पुड़िया भी बरामद किए गए हैं. जिनकी बाजार में कीमत 5 लाख के लगभग होगी. पुलिस फिलहाल दोनों से पूछताछ कर रही है. यह जानने की कोशिश कर रही है उनके साथ और कितने लोग इस धंधे में हैं.

बता दें कि रांची में नशे के कारोबार को रोकने में पुलिस पूरे जोर-शोर से जुटी है. यह पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती भी है. लेकिन पुलिस भी पूरी तत्परता से जुटी है. नशे के कारोबारी अलग-अगल तरीके अपनाकर अपना धंधा फैलाने की कोशिश करते रहते हैं. पुलिस की सतर्कता की वजह से वो अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाते हैं. लेकिन पुलिस के सामने चुनौती बनी रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details